कूल और स्टाइलिश लुक के लिए फॉलो करें शाहिद कपूर का डैपर लुक
कूल और स्टाइलिश लुक के लिए फॉलो करें शाहिद कपूर का डैपर लुक
Share:

बॉलिवुड एक्टर शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' का ट्रेलर इन दिनों हर तरफ धूम मचा रहा है. वहीं बात करें उनके लुक और उनके हॉटनेस की तो लड़कियां अब भी उन पर मरती हैं, यानि शादी के बाद भी उनमे ज्यादा कोई खास बदलाव नहीं आया है. फिल्म के ट्रेलर देखकर ही शाहिद की ऐक्टिंग और उनके लुक की जबरदस्त तारीफ हो रही है. शाहिद भी इन दिनों कबीर सिंह के प्रमोशन में जुटे हैं और अपने rebel लुक से अलग हटकर डैपर लुक में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं. 

तो अगर आप भी कुछ अलग दिखना चाहते हैं तो शाहिद कपूर से टिप्स ले सकते हैं. अगर आप भी सूट लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो शाहिद कपूर से टिप्स ले सकते हैं. जानते हैं कैसे लुक को कैरी करते हैं शाहिद. 

बता दें, कबीर सिंह के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर शाहिद कपूर नजर आए इस मोनोक्रोम लुक में. ब्लैक ब्लेजर, वाइट फॉर्मल पैंट्स को शाहिद ने ब्लैक ऐंड वाइट ग्राफिक वाली शर्ट और ब्लैक ऐंड वाइट स्पोर्ट्स शूज के साथ टीमअप कर पहना था.

ऐसे ही लुक के साथ में बढ़ी हुई दाढ़ी और सनग्लासेज कैरी किये हैं. शाहिद का यह लुक आफ्टर पार्टी के लिहाज से परफेक्ट है और आपको भी इसे जरूर ट्राई करना चाहिए. 

ट्रेलर लॉन्च से पहले कबीर सिंह का प्रमोशन शुरू करने के दौरान शाहिद कपूर नजर आए ब्लू कलर के स्ट्राइप वाले सूट में जिसमें ब्लेजर में सामने तरफ लगी बेल्ट सूट का हाइलाइट थी. 

अपने इस डैपर सूट लुक को शाहिद ने वाइट कलर की राउंड नेक टी-शर्ट, वाइट स्पोर्ट्स शूज और टिंटेड शेड्स के साथ टीमअप कर पहना था. 

शॉपिंग पर जा रही हैं तो इस बार पुरुषों के सेक्शन से लें आएं ये चीज़ें

आजकल ट्रेंड में हैं माइक्रो सनग्लास, नए फैशन के लिए करें फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -