Video: पत्नी और पिता के साथ शाहीद कपूर ने मनाया जन्मदिन
Video: पत्नी और पिता के साथ शाहीद कपूर ने मनाया जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर उन्हें कई स्टार्स ने बधाइयां दी है. ऐसे में आप सभी को बता दें कि शाहिद कपूर ने अपने 39वें जन्मदिन पर पत्नी मीरा राजपूत और पिता पंकज कपूर की मौजूदगी में केक काटा है और उस दौरान का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि शाहिद अपना 39वां जन्मदिन चंडीगढ़ में मना रहे हैं और वह वहां अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी की शूटिंग में हैं. ऐसे में केक काटते हुए शाहिद कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishi Sonawane (@r_rajkumar125) on

इस वायरल हो रहे वीडियो में शाहिद कपूर मोमबत्तियां फूंकते और केक काटते नजर आ रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनकी साइड में मीरा राजपूत और पंकज कपूर तालियां बजा रहे हैं. केवल इतना ही नहीं मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर अपने पति शाहिद कपूर संग एक फोटो शेयर की और लिखा है - 'लव ऑफ माए लाइफ को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं.'

आप सभी को पता ही होगा कि शाहिद का जन्मदिन उनके छोटे भाई के लिए भी ख़ास होता है और इस ख़ास मौके पर उनके भाई ईशान खट्टर ने भी शाहिद के बर्थडे पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने लिखा है, 'ओजी मेरे बड़े मियां, हैपी बर्थडे भाईजान.' अब बात करें जर्सी मूवी की तो एक्टर इस फिल्म में एक बार फिर से पिता पंकज कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे और फिल्म में मृणाल ठाकुर भी एक अहम किरदार में दिखाई देने वाली हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स ने करण जौहर की तख्त को किया बायकॉट

इस फिल्म ने बदली सिद्धार्थ मल्होत्रा की किस्मत, मिले दो दमदार किरदार

83 रिलीज से पहले ट्रोल हो रहीं दीपिका, ट्रोलर्स ने कहा- 'दीदी शाहीनबाग नहीं जाओगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -