Classy दिखने के लिए लड़के फॉलो करें शाहिद कपूर का ये लुक
Classy दिखने के लिए लड़के फॉलो करें शाहिद कपूर का ये लुक
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म 'कबीर सिंह' से सभी को अपना दीवाना बनाने के लिए एकदम तैयार है. इस फिल्म के लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन उससे पहले वह इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इस प्रमोशन के दौरान शाहिद कपूर बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं. अगर आप भी चाहते हैं उनके जैसा लुक तो शाहिद के इस लुक को जरूर फॉलो करें. इस लुक को देखकर लड़कियां आपके लुक की दीवानी हो जाएँगी. 

फैशन की बात करें तो लड़कों में भी हैंडसम दिखने के लिए अलग अलग ड्रेसिंग सेंस अपनाते हैं. तो इस बार शाहिद का ये लुक अपनाएं.  ये फोटो शाहिद ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में वह काफी क्लासिक लग रहे हैं. तोयहां देखिये तस्वीरें. इसके साथ ही आपको बता दें, उनकी फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज़ होने वाली है. 

शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म इश्क विश्क से डेब्यू किया था. इस  फिल्म के बाद कई ऐसी फिल्मों में नजर आए जिसमें उनका किरदार रोमांटिक रहा. खास बात ये रही कि दर्शकों ने उनका अलग-अलग किरदार भी पंसद किया. फिल्म पद्मावत से तो उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई. इसके बाद भी उन्होंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया जिसके  लिए उन्हें कई पुरस्कारों से नवाजा गया.  

समर में स्टाइलिश लुक के लिए स्कार्फ़ को करें कैरी

ऑनलाइन फुटवियर लेते समय ध्यान रखें ये बातें

गर्मी में अपने लुक को श्रग से बनाएं स्टाइलिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -