सोनाली और इरफ़ान के बाद अब शाहिद कपूर को भी हुआ कैंसर?
सोनाली और इरफ़ान के बाद अब शाहिद कपूर को भी हुआ कैंसर?
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर शाहिद कपूर को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो के मशहूर वेबसाइट ने शाहिद को कैंसर होने की बात कही है. जी हाँ... सूत्रों की मानें तो शाहिद कपूर को पहली स्टेज का कैंसर है. जी हाँ... ये आर्टिकल एक ब्लाइंड आर्टिकल था जिसमें शाहिद कपूर का नाम तो नहीं था लेकिन बात उन्ही की हो रही थी. गौरतलब है कि बॉलीवुड के कई स्टार्स इस समय कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं जिसमे सोनाली बेंद्रे और इरफ़ान खान जा नाम शामिल है.

कुछ दिन पहले ही ऋषि कपूर को भी कैंसर होने की बात कही जा रही थी लेकिन अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. ऐसे में शाहिद को कैंसर होने की खबर सुनकर हर कोई हैरान हो गया. इस बारे में मीडिया ने शाहिद के परिवार वालों से भी बात करने की कोशिश की है. शाहिद को कैंसर होने की बात पर उनके परिवार से एक शख्स ने कहा कि, 'लोग कुछ भी कैसे लिख सकते हैं ? आखिर इस खबर का आधार क्या है ? इस तरह की अफवाह फैलाने से किसी को जायज कैसे मान सकते हैं.'

इसके साथ ही शाहिद कपूर की मैनेजर अनुष्का ने भी उनके कैंसर होने की खबर को गलत बताया है. अनुष्का ने बताया कि, 'जब शाहिद कपूर को इस बारे में पता लगा तो वो खुद हंस दिए.' आपको बता दें इन दिनों शाहिद कपूर अपनी फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग कर रहे हैं. उनकी ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

OMG! रणवीर को छोड़ इनसे शादी करना चाहती थी दीपिका

फिर नए अंदाज़ में दिखे शाहिद कपूर, शेयर की फोटो

मालदीव के विदेश मंत्री से सुषमा स्वराज ने की मुलाकात, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -