शाहिद से कभी शादी नहीं करना चाहती थी मीरा, कह दिया था सबसे बुरा दिखने वाला इंसान

बॉलीवुड के सबसे सेक्सी और चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाली अभिनेता शाहिद कपूर का आज 38वां जन्मदिन हैं और इस खास मौके पर हम आपको आज शाहिद और मीरा की प्रेम कहानी के बारे में बता रहे हैं. आपको शायद ये जानकर हैरानी होगी कि शाहिद की पत्नी ने उनसे शादी के लिए मना कर दिया था. जी हाँ... ये उस समय की बात है जब शाहिद पहली बार मीरा से मिले थे तब मीरा ने उन्हें देखते ही शादी के लिए मना कर दिया था.

दरअसल मीरा का कहना था की शाहिद बहुत डरावने दिखते है और उनकी चाहत एक स्मार्ट और हैंडसम शख्स की थी. ये उस समय की बात करें तो तब वे ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म की शूटिंग कर रहें है और तभी वे मीरा से मिले थे उस समय शाहिद का लुक टॉम बॉय जैसा था जिसे देखकर मीरा डर गई थी. मीरा उस समय काफी हैरान थी और उन्होंने शादी ना करने के लिए कह दिया था उनका मन था कि वे ऐसे इंसान से शादी नहीं कर सकती जो इतना बुरा दिखता हो.

मीरा के साथ ही उनके परिवारवाले भी शाहिद के इस लुक को देखकर हैरान रह गए और उन्होंने शादी के लिए ना कर दिया. वहीं मीरा ने शाहिद से बात कर उन्हें साफ़ कह दिया कि उन्हें प्रॉपर हेयर कट वाला आदमी पसंद है इस पर शाहिद ने फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही अपने बाल कटवा लिए और फिर मीरा और उनके परिवार से मिले. तब सभी ने शाहिद को पसंद किया और दोनों की शादी की बात तय हुई. खैर अब दोनों शादी कर चुके है और दोनों का एक बेटा और बेटी भी है.

Video : तैमूर ने मीडिया को देखते ही कह दी ऐसी बात, सुनते ही आपको भी आ जाएगी हंसी

पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तान पर भड़की विद्या बालन, बोलीं- 'अब बहुत हो गया... '

शुरू होने को है दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म की शूटिंग, पूरी हुई तैयारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -