यह है मीरा राजपूत की फिटनेस का राज, पति संग जिम में हुईं स्पॉट
यह है मीरा राजपूत की फिटनेस का राज, पति संग जिम में हुईं स्पॉट
Share:

हिंदी सिनमा में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत पॉपुलर कपल में से एक माने जाते हैं. दोनों को अक्सर ही डिनर या फिर लंच डेट पर साथ में देखा जाता रहता है और इसके अलावा दोनों साथ में ही जिम जाना भी खूबपसंद करते हैं. दोनों को एक बार फिर जिम के बाहर देखा गया हैं. 

बता दें कि इस दौरान दोनों की बॉन्डिंग भी साफ-साफ़ नजर आई हैं और दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर जिम के बाहर निकलते हुए दिखाई दिए हैं. इन वायरल फोटोज में शाहिद कपूर ब्लैक आउटफिट में देखने को मिलें हैं. 

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ब्लैक टीशर्ट, ब्लैक लोवर और स्नीकर्स में नजर आए. वहीं इसके साथ ही उन्होंने अपने कंधे पर एक ब्लैक कलर का बैग कैरी किया हुआ था और मीरा के लुक की बात की जाए तो वे लाइट ब्लू टॉप और नेवी ब्लू लेगिंग्स में देखने को मिलीं हैं. मीरा द्वारा अपने बालों को पोनीटेल स्टाइल में बांधा गया था. साथ ही आपको हम इस बात से भी अवगत करा दें कि हाल ही में वॉग मैग्जीन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद द्वारा यह बताया था कि जब वह पहली बार मीरा से मिले थे तब उनका कैसा रिएक्शन था. उन्होंने कहा कि मीरा को देखकर उन्होंने पहली चीज ये सोची थी कि शायद वे एक साथ एक कमरे में 15 मिनट भी नहीं बैठे रह सकेंगे.

 

दरबार का नया पोस्टर जारी, काफी यंग दिखें रजनीकांत

बचपन में बेहद क्यूट लगती थी तारा सुतारिया, फैंस ने कहा- 'छोटा तैमूर'

ड्रीम गर्ल : 'हरियाणा का जस्टिन बीबर' है पूजा का चौथा आशिक, जानिए इस एक्टर के बारे में ?

निर्देशक ने बताया कब होगी 'रेम्बो' की शूटिंग शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -