दीपिका-अनुष्‍का के पड़ोसी बने शाहिद कपूर, जानिए नए घर की खूबियां
दीपिका-अनुष्‍का के पड़ोसी बने शाहिद कपूर, जानिए नए घर की खूबियां
Share:

अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के सोशल मीडिया पोस्‍ट में अक्‍सर उनका समुद्र के किनारे वाला घर आपको दिख ही जाता होगा. हालांकि लगता है कि 'कबीर सिंह' के स्‍टार शाहिद के लिए अब जूहु स्थित यह घर छोटा पड़ रहा है. अभिनेता शाहिद और उनकी पत्नी मीरा, दो बच्‍चों के मम्‍मी-पापा बन चुके हैं और अब दोनों पहले से भी बड़े घर में शिफ्ट होने के लिए तैयार हैं. मीडिया खबरों की मानें तो शाहिद द्वारा वर्ली में सी-फेसिंग ड्यूप्‍लेक्‍स घर खरीदा गया है. खबर है कि शाहिद और मीरा को जल्‍द ही इस घर का पजेशन मिलेगा है और वह जल्‍द ही इस घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं. इस घर में आने के बाद शाहिद-मीरा रणवीर-दीपिका और विराट-अनुष्‍का के पड़ोसी बन जाएंगे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शाहिद अपने बढ़ते परिवार के लिए एक ऐसा घर चाहते थे जो कि पहले से बड़ा हो. शाहिद का यह नया घर 8000 स्‍क्‍वेयर फिट का बताया जा रहा है. इसके साथ ही शाहिद को एक बड़ी बालकॉनी भी चाहिए थी, जो तमन्ना भी इस घर में पूरी हो गई है. उनके इस नए इस घर में 500 स्‍क्‍वेयर फिट की बालकॉनी है, जिससे बांद्रा-वर्ली सी-लिंक देखने को मिलता है. अभिनेता शाहिद के इस घर में स्‍पा, जिम, बॉलरूम, स्‍वीमिंग पूल जैसी और भी कई सुविधाएं मिलेंगी. 

जानकारी हैं कि डीएनए को अपने इस घर के बारे में शाहिद ने पहले बताया था कि, 'मैंने मुंबई के सेंट्रल में नया घर लिया है. दो बच्‍चों के साथ हमारा परिवार बढ़ रहा है और मुझे बड़े घर की आवश्यकता है. अब हमारी जरूरतें बदल रही हैं और मैं एक ऐसा घर चाहता था जहां मीशा अपनी उम्र के बच्‍चों के साथ खेल सके और एक सामान्‍य बचपन वह बिताए.' 

सोनम-सलमान ने मिलकर मचाई धूम, 'द जोया फैक्टर' का दमदार ट्रेलर रिलीज

सोशल मीडिया पर हिट टाइगर-ऋतिक की 'वॉर', बन रहे मजेदार मीम्स

Saaho : शूटिंग के बीच ऐसी हरकत करते थे प्रभास, श्रद्धा ने किये खुलासे

विद्या बालन ने किया खुलासा, क्यों नहीं करती पति सिद्धार्थ के साथ काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -