इटली में मीरा राजपूत को नहीं मिला शाकाहारी भोजन, निकाली अपनी भड़ास

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा नहीं है लेकिन वह अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। उन्हें अक्सर चर्चाओं में देखा जाता है। वहीं आज कल मीरा राजपूत फैमिली के साथ इटली में अपना समय बिता रहीं हैं। वहीं इटली ट्रिप के दौरान मीरा के साथ ऐसा कुछ हुआ कि वो अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाईं।

अब उन्होंने सोशल मीडिया पर भड़ास निकाली है। जी दरअसल मीरा राजपूत जबसे इटली पहुंची हैं, वह वहां से लगातार फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर रही हैं। अब तक तो मीरा की ट्रिप अच्छी जा रही थी लेकिन अब कुछ गलत हो गया है। जी दरअसल मीरा को यहाँ अच्छा वेज खाना नहीं मिला और इसी के चलते वह भाकड गईं। जी दरअसल शाहिद कपूर की वाइफ वेजिटेरियन हैं और दुख इस बात का है कि इटली के होटल में उन्हें ढंग का वेज फूड नहीं मिला। आप देख सकते हैं मीरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में होटल को टैग करते हुए एक पोस्ट शेयर की है।

इस पोस्ट में मीरा लिखती हैं, 'अगर आप वेजिटेरियन हैं, तो इस होटल को स्किप करें। फूड ऑप्शन लिमिटेड हैं। बिना वेजिटेरियन को सहज महसूस कराये बिना। खराब लिनन और गंदी चादरें। शिकायत करने वाला कोई नहीं, लेकिन लिस्ट टाइट रखें। अब पलेर्मो जा रहे हैं।' इस तरह मीरा ने चंद लाइनों में होटल के बारे में बहुत कुछ बता दिया है। विदेश जाकर उनके साथ जो कुछ हुआ है। वो नहीं होना चाहिये था। वैसे यह कोई पहली बार नहीं जब मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर किसी मुद्दे पर खुल कर बोला है। बल्कि इससे पहले भी वो कई गंभीर मुद्दों पर सोशल मीडिया पर अपनी राय दे चुकीं हैं।

गंभीर बीमारी का शिकार हुई शाहीद कपूर की ये एक्ट्रेस, जन्मदिन पर किया खुलासा

'जिनकी बीवी-बच्चों को डर लगता है अब वो नहीं बोलेंगे', जमकर ट्रोल हो रहे हैं शाहरुख़-आमिर

हिन्दू टेलर की हत्या पर भड़के स्टार्स, कहा- 'हत्यारों को जल्द से जल्द सजा दो'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -