कत्थक डांस की प्रैक्टिस करती शाहिद की मीशा
कत्थक डांस की प्रैक्टिस करती शाहिद की मीशा
Share:

'इश्क़ विष्क' फिल्म से डेब्यू करने वाले बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नन्ही परी मीशा कपूर अभी से डांस की ड्रेनिंग ले रही है, वह भी क्लासिकल डांस. यह डांस क्लासेस उन्हें कोई और नहीं बल्कि मीशा की दादी खुद दे रही हैं. मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में मीरा की बेटी मीशा नजर आ रही हैं.

इतना ही नहीं इस तस्वरी में मीशा डांस की क्लास लेती दिखाई दे रही हैं. डांस में इस तरह की ट्रेनिंग उन्हें कोई और नहीं बल्कि मीशा की दादी खुद दे रही हैं. इतनी छोटी सी उम्र में इतनी दिलचस्पी होना, वाकई एक हैरानी की बात है.

फोटो में कथक डांसर नीलिमा अजीम डांस करती दिख रही हैं. दूसरी तरफ मीशा अपनी दादी मां को बड़े ही गौर से डांस मूवमेंट्स करते हुए देख रही हैं. इस खूबसूरत लम्हे को मीशा की मॉम मीरा ने अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया.

इस तस्वीर को मीरा राजपूत ने कैप्शन भी दिया. मीरा लिखती हैं, "गुरू और शिष्या परंपरा". मीरा राजपूत द्वारा पोस्ट की कई इस तस्वीर को अब तक 67,922 लाइक्स मिल चुके हैं. मीरा और शाहिद की प्यारी सी बेटी मीशा सोशल मीडिया पर स्टार किड है. मीशा की पॉपुलैरिटी उनके मम्मी पापा से कम नहीं है.

 

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनुष्का के बाद यह एक्ट्रेस करने चली शादी

सेंसर बोर्ड ने मेवाड़ राजघराने को सौंपी 'पद्मावती' की कमान

बिग बॉस 11 : विकास ने चाटे प्रियांक के जूते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -