पद्मावत की स्क्रीनिंग में टेंशन फ्री दिखे शाहीद
पद्मावत की स्क्रीनिंग में टेंशन फ्री दिखे शाहीद
Share:

बॉलीवुड के सबसे हसीन कपल्स में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम भी आता है. यह जोड़ी उनमें से है जिसे फैंस सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. जिस भी पार्टी में यह जोड़ी देखी जाती है, वहाँ लोगों की नज़रें जम जाती हैं. हाल ही में शाहिद कपूर अपनी फिल्म 'पद्मावत' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. इस फिल्म के विवादों के चलते जितनी टेंशन संजय लीला भंसाली और दीपिका को थी, वही शाहिद उतने की कूल नज़र आये.

हाल ही में खबर आ रही थी कि दीपिका कड़ी सुरक्षा के तहत सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थी. वहीं भंसाली भी कई बार सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे खटखटाते नज़र आ चुके हैं. बीती रात बुधवार को पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां शाहिद और मीरा का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला. शाहिद ने अपनी यह फोटोस को सोशल मीडिया पर शेयर की है. अपनी फोटोस के साथ शाहिद ने बहुत ही छोटा सा कैप्शन दिया है "Evening Swag". आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस ब्यूटीफुल कपल की फोटो को मात्र 7 घंटों में 7 लाख से ज्यादा लाईक मिल चुके थे. यानी हिसाब लगाया जाए तो एक घंटे में इस क्यूट कपल की फोटो को एक लाख लोगों ने लाइक किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राम गोपाल वर्मा ने पोर्नस्टार से की दीपिका की तुलना

ऋतिक ने सेलिब्रेट किया अपने नानाजी का 92वा brthday

BookmyShow को मिली करणी सेना से धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -