शहीद को मिली नयी जोड़ीदार
शहीद को मिली नयी जोड़ीदार
Share:

तेलुगु फिल्म्स से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हसीन सुंदरी बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज फिर से शाहिद कपूर के साथ काम करने जा रही हैं. 'टॉइलट: एक प्रेम कथा' जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले श्रीनारायण सिंह अब शाहिद कपूर को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. इलियाना डिक्रूज 2006 में अपनी तेलुगु फिल्म 'देवदासु' के लिए बेस्ट फिल्म डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी जीता है. 

श्रीनारायण सिंह द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म का नाम 'बत्ती गुल मीटर चालू' होगा. इससे पहले चर्चा थी कि फिल्म के लिए अभिनेत्री फाइनल नहीं हो पा रही है. श्रीनारायण सिंह पहले फिल्म के लिए कैटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर जैसी अभिनेत्रियों को ढूंढ रहे थे लेकिन अब चर्चा है कि फिल्म में शाहिद के ऑपोजिट इलियाना डीक्रूज को कास्ट किया जा सकता है. इलियाना डिक्रूज और शाहिद कपूर ने पहले फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' में भी एक साथ काम किया है, इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ही आर्टिस्ट को कोई दिक्कत नहीं होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहिद कपूर वकील के रोल में हैं. खबरों में यह भी है कि फिल्म एक सोशल ड्रामा बेस्ड फिल्म होगी जिसमें बिजली के मोटे बिलों की मार झेल रहे गरीब और बेक़सूर लोगों की कहानी को दर्शाया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने

इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़

शेखर कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -