20 साल पहले ऐसे दिखते थे शाहिद कपूर, एड जमकर हो रहा वायरल

20 साल पहले ऐसे दिखते थे शाहिद कपूर, एड जमकर हो रहा वायरल

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह पॉपुलैरिटी और बिजनेस के मामले में इस साल आसमान को छू रही है. यह फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और कहीं-कहीं पर इसकी स्क्रीनिंग अब भी जारी बताई जा रही है. आज सक्सेस को चूम रहे अभिनेता शाहिद कपूर जब अपने करियर की शुरुआती फेज में थे तो वह अब से बिलकुल ही अलग नजर आते थे और इसकी एक झलक मिलती है इस पुराने टीवी विज्ञापन में जो कि अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

बता दें कि यह विज्ञापन एक फैब्रिक व्हाइटनर का है, जिसमें दुबले पतले शाहिद कपूर लंबे बालों के साथ देखने को मोल रहा हैं और इस वीडियो को एक दूरदर्शन फैनपेज द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो में शाहिद कपूर एक क्यूट लड़के के लुक में देखने को मिल रहे हैं. अभिनेता शाहिद कपूर के बारे में साथ ही आपको बता दें उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म इश्क-विश्क से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म का निर्देशन केन घोष द्वारा किया था और इसमें शाहिद के काम को भी काफी सराहा गया था.

फिल्म द्वारा बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस किया गया था. शाहिद कपूर द्वारा मनोरंजन की दुनिया में निचले पायदान से लेकर टॉप लेवल तक का सफर तय किया गया है और उन्होंने कई फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर का काम भी किया है और वह टीवी विज्ञापनों में भी नजर आए है. 1999 में रिलीज हुई फिल्म ताल के गानों में उन्हें बतौर बैकग्राउंड डांसर साफ तौर पर देखा जा सकता है. उन्हें हिंदी सिनेमा में काम करते हुए 16 साल हो चुके हैं. 

यहां देखें वीडियो...

https://www.facebook.com/DoordarshanChildhoodMemories/videos/384596609076272/

विदेश में भी सुपर बनी हुई है ऋतिक की फिल्म, बटोरे इतने करोड़ रु

VIDEO : सुबह उठते ही ये ख़ास काम करती है आलिया भट्ट, देखें पूरा शेड्यूल

पूरी तरह से फेमिनिस्ट है सोनम कपूर, कहा- 'मेरे पिता...'

करण जौहर की पार्टी को लेकर फूटा इस एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- 'मैं ड्रग्स के...'