एक दूसरे के प्यार में खोए नज़र आए शाहिद और मीरा, फैन ने कहा-
एक दूसरे के प्यार में खोए नज़र आए शाहिद और मीरा, फैन ने कहा- "मेरे पति को छोड़ दो"
Share:

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत उन चर्चित कपल्स में से एक हैं, जो दूसरों के लिए कपल गोल बनाते हैं। ये बॉलीवुड के हैपिएस्ट और चर्चित कपल भी कहे जाते हैं। शाहिद के साथ मीरा भी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और दोनों ही एक दूसरे के साथ हमेशा बॉन्ड साझा करते रहते हैं। मीरा ने हाल ही में अपनी और शाहिद की नई फोटोज साझा की है। जिसमे वह और शाहिद एक दूसरे के प्यार में खोए दिखाई दे रहे है। इन फोटोज पर यूजर्स जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स मजेदार कमेंट्स भी करने में लगे हुए है।

रोमांटिक अंदाज में नजर आईं मीरा- इन फोटोज में मीरा पति शाहिद कपूर संग रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही है। एक तस्वीर में दोनों की मिरर के सामने सेल्फी लेते दिखाई दे रहें है तो वहीं दूसरी फोटो में वो शाहिद के गले में हाथ डाले नज़र आ रही है तो वहीं शाहिद भी उन्हें चूमते हुए भी आप देख सकते है। इन फोटोज को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा, "संडे बिंग"। फैंस ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन को दिल वाले इमोजी से भर चुके है।

तस्वीरों पर प्रशंसक लुटा रहे जमकर प्यार- फैंस इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी करने में लगे हुए है। एक फैन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- "सुंदर जोड़ी," एक दूसरे प्रशंसक ने लिखा- पूरी तरह से परफेक्ट जोड़ी, दोनों हमेशा से एक दूसरे के लिए बने हैं। इन  फोटोज को देखने के उपरांत एक महिला फैन ने बहुत ही मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-'मेरे पति को छोड़ दो'। हाल ही में मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से नए घर की झलक साझा की थी और इसी के साथ फैंस से अपने घर के किचन को लेकर भी सजेशंस की भी मांग की थी। आपको बता दें की मीरा और शाहिद जल्दी ही नए घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं। अभी घर का  रिनोवेशन चल रहा है।

इम्तियाज अली से लेकर शकुन बत्रा तक इन फिल्मनिर्मातों ने अपने काम से प्यार को दी एक नई परिभाषा

अकेले मालदीव्स पहुंची कैटरीना, हँसते हुए शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ग्लैमरस फैशन सेंस...खूबसूरत अंदाज और किलर एटीट्यूड में नज़र आई अनन्या पांडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -