शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया के खिलाफ फिर उगला जहर, कह दी ये बात
शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया के खिलाफ फिर उगला जहर, कह दी ये बात
Share:

क्रिकेट जगत में भारत और पाकिस्‍तान का मुकाबला हमेशा ही हाईवोल्‍टेज होता है. पूरी दुनिया की नजर इस मुकाबले पर रहती है. हालांकि पिछले कुछ सालों से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं हो रही, मगर जब भी आईसीसी इवेंट में दोनों देशों की मुलाकात होती है तो स्‍टेडियम खचाखच भर जाते हैं. सड़के सूनी हो जाती हैं. हालांकि आईसीसी के टूर्नामेंट में हमेशा ही भारत पाकिस्‍तान पर हावी रहा. वर्ल्‍ड कप में आज तक टीम इंडिया  पाकिस्‍तान से नहीं हारी है. दोनों देशों के बीच की प्रतिद्वंदिता पर पूर्व पाकिस्‍तान कप्‍तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi ) ने विवादित और बड़बोलापन बयान दिया है. अफरीदी ने कहा कि पाकिस्‍तान की टीम ने भारत को इतनी बार हराया है कि वे मैच के बाद उनसे माफी मांगते थे. अफरीदी ने खुलासा किया कि उन्‍हें भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेलने में मजा आता था. क्रिक कास्‍ट के यूट्यूब शो सवेरा पाशा के साथ बातचीत में अफरीदी ने कहा कि हमने हमेशा भारत के खिलाफ मुकाबले का आनंद लिया है. हमने उनको काफी हराया. हमनें उन्‍हें इतना हराया कि हम मैच के बाद उनसे माफी मांगते थे.

विवादों में रहते थे अफरीदीपिछले कुछ समय से अफरीदी भारत के खिलाफ जहर उगल कर सुर्खियों में बने रहने की कोशिश कर रहे हैं. दो -तीन दिन पहले ही उन्‍होंने कश्‍मीर मुद्दे पर विवादित बयान दिया था. कोरोना से ठीक होने के बाद उन्‍होंने सबसे पहले कश्‍मीर को लेकर ही बड़ी बात कही.

दरअसल कश्‍मीर के सोपोर में बुधवार को आतंकी हमला हुआ और इसमें 65 साल के नागरिक बशीर अहमद को भी आतंकियों की गोली लग गई. बशीर के साथ उनका 3 साल का पोता भी था और वह शव के पास बैठकर रो रहा था. सीआरपीएफ के जवान उस बच्‍चे को क्रॉसफायरिंग वाली जगह से बचाकर उसकी मां के पास लेकर गए. अफरीदी ने इसी घटना की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. जिससे वो मासूम बच्‍चा अपने दाद के शव और सैनिक के बीच खड़ा है. अफरीदी ने इस फोटो पर भी अपना जहर उगला और लिखा कि कोई भी फोटो कश्‍मीरियों के हालत को बयां नहीं कर सकती. यही नहीं उन्‍होंने इस दर्दनाक फोटो और कश्‍मीर मुद्दे पर जहर उगल रहे अपने बयान को अपने ट्वीटर अकाउंट पर पिन भी किया.

जब पीवी सिंधु से शादी करने की जिद कर बैठा 70 वर्षीय बुजुर्ग, दी थी अगवा करने की धमकी

चीनी शटलर लिन डैन ने अंतरराष्ट्रीय करियर को कहा अलविदा

खेल मंत्रालय का एलान, हटेगी भारतीय कोचों के वेतन की 2 लाख की ऊपरी सीमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -