VIDEO: गंभीर की विजय अफरीदी को नहीं आई रास, कहा - अक्ल नहीं है फिर भी मिल गए वोट
VIDEO: गंभीर की विजय अफरीदी को नहीं आई रास, कहा - अक्ल नहीं है फिर भी मिल गए वोट
Share:

इस्लामाबाद: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सियासत की पिच पर धमाकेदार शुरुआत की है. भारत को दो विश्व कप (2007 टी-20, 2011 वनडे) जिताने में बड़ी भूमिका निभाने वाले इस खिलाड़ी ने भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव में बेहतरीन जीत हासिल की. लेकिन गंभीर की यह जीत शाहिद आफरीदी को रास नहीं आई. आफरीदी ने गंभीर पर हमला बोला है.

उन्हें पाकिस्तान में एक प्रेस वार्ता के दौरान ये कहते हुए सुना गया है कि गौतम गंभीर में अक्ल नहीं है फिर भी लोगों ने उन्हें वोट दे दिए. भारत को पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप के किसी भी मुकाबले में नहीं खेलना चाहिए. गौतम गंभीर के इस बयान के बारे में पाकिस्‍तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी आफरीदी से पूछे जाने पर वह भड़क गए. उन्होंने कहा, 'क्या कोई समझदार व्यक्ति ऐसी बात कहेगा? क्या पढ़े-लिखे लोग इस किस्म की बातें करते हैं? गौतम गंभीर में अक्ल नहीं है फिर भी जनता ने उन्हें वोट दे दिया.'

आपको बता दें कि सियासत के मैदान पर गंभीर ने उतरते ही जोरदार प्रदर्शन किया. पूर्वी दिल्ली से भाजपा के टिकट पर उन्हें 6,96,156 वोट हासिल किए. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली को 3,91,222 वोटों के भारी अंतर से करारी शिकस्त दी.

 

वर्ल्ड कप को लेकर बोले मलिंगा, कहा- क्यों नहीं ले सकता एक और हैट्रिक

आईएसएसएफ विश्व कप : अपूर्वी चंदेला ने अपने नाम किया स्वर्ण पदक

जेनेवा ओपन : जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने किया ख़िताब पर कब्जा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -