अफरीदी ने दिए सन्यास लेने के संकेत, हार के बाद कहा ऐसा...
अफरीदी ने दिए सन्यास लेने के संकेत, हार के बाद कहा ऐसा...
Share:

अपने प्रदर्शन को लेकर लगातार उठ रही सन्यास की मांगो के बीच टी-20 वर्ल्ड कप के मैच में न्यूज़ीलैंड से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने सन्यास लेने के संकेत दे दिए है. अपनी टीम की हार से नाराज अफरीदी ने मैच ख़त्म होने के बाद कहा, 'ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाला अगला मुकाबला मेरा आखिरी मैच हो सकता है.

बता दे की भारत के खिलाफ मिली हार और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करके पाकिस्तानी टीम लगभग टी20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होती दिख रही है. बता दे की टीम के कप्तान अफरीदी अपने फॉर्म और प्रदर्शन के बुरे दौर से गुजर रहे है. अफरीदी जिस के लिए पहचाने जाते है ऐसा कुछ अपने बल्ले से नही दिखा पा रहे है.

 मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख शहरयार खान ने भी सोमवार को यह ऐलान कर दिया था कि T20 वर्ल्ड कप के बाद अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान नहीं रहेंगे और उनके भविष्य को लेकर भी सवाल खड़े किए गए थे. ऐसे में यह माना जा रहा है कि अब खुद अफरीदी ने अलविदा कहने का विचार बना लिया है. पाकिस्तान टीम का वर्ल्ड कप में अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से 25 तारीख को मोहाली में होना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -