'भारत-पाक के बीच क्रिकेट मैच नामुमकिन', जानिए शाहीद अफरीदी ने क्यों कहा ऐसा ?
'भारत-पाक के बीच क्रिकेट मैच नामुमकिन', जानिए शाहीद अफरीदी ने क्यों कहा ऐसा ?
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ शाहिद अफरीदी ने भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तल्खी के लिए भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अफरीदी ने एक साक्षात्कार में कहा कि पड़ोसी भारत से रिश्ते खराब होने के पीछे भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी हैं और वह जब तक सत्ता में हैं, भारत और पाकिस्तान क्रिकेट टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज का होना संभव नहीं होगा.

अपने वक़्त में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भारत में भी सराहे जाने वाले अफरीदी ने मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि, मुझे नही लगता कि मोदी के सत्ता में रहते हमें भारत की तरफ से कोई जवाब मिलेगा. हम अब पीएम मोदी की मानसिकता को समझ चुके हैं. दोनों देशों की आवाम ऐसा नहीं चाहती, किन्तु एक आदमी दोनों देशों के रिश्तों को तबाह कर सकता है.

अफरीदी ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का आयोजन पूरी तरह से पाकिस्तान में कराने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को शुक्रिया भी कहा. उन्होंने कहा कि, मेरे लिए PSL का पाकिस्तान लौटना काफी बड़ी बात है. हमने देखा कि श्रीलंका, बांग्लादेश, विश्व एकादश की टीमें पाकिस्तान आईं. क्रिकेट पाकिस्तान लौटेगा. हमें पूरी तरह से इसके लौटने की उम्मीद है. PSL को पाकिस्तान में कराना काफी बड़ी उपलब्धि है.

ICC T20 World Cup: हरमन की टीम जारी रखेगी जीत का सिलसिला, आज होगा दूसरा मैच

ISL: इन टीमों ने खेला ड्रा, 4-4 की बराबरी पर समाप्त हुआ मुकाबला

पहले टेस्ट मैच में भारत को मिली शर्मनाक हार, कोहली की कप्तानी पर लक्ष्मण ने उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -