+

6 ओवर में ही भारतीय टीम को तहस नहस कर देंगे हमारे बोलर : अफरीदी

6 ओवर में ही भारतीय टीम को तहस नहस कर देंगे हमारे बोलर : अफरीदी

नई दिल्ली : पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि उनके तेज गेंदबाज शनिवार को होने वाले मैच में भारत के शीर्ष क्रम को शुरू के 6 ओवरों में ही तहस नहस करने में सक्षम है. हालांकि उन्होंने यह भी माना कि भारतीय बल्लेबाजी क्रम काफी मजबूत है और इस मैच में धोनी के बल्लेबाजों और उनके बॉलर्स के बीच जंग देखने को मिलेगी.

शाहिद अफरीदी ने मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘तेज गेंदबाज इन परिस्थितियों में आक्रमण के मुख्य आधार होते हैं. हमारे पास 4 तेज गेंदबाज हैं और उन्हें विकेट लेने वाला गेंदबाज माना जाता है. हमारे तेज गेंदबाज शुरुआती 6 ओवरों में उनके शीर्ष बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने की कोशिश करेंगे. स्पिन विभाग में अफरीदी का साथ बाएं हाथ के स्पिनर मोहम्मद नवाज देंगे जिन्होंने हाल में PSL में अच्छा प्रदर्शन किया था.

पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि ‘भारतीय बल्लेबाज स्पिनरों को अच्छी तरह से खेलते है. हमारे पास मेरे अलावा मोहम्मद नवाज भी है जिसने घरेलू क्रिकेट के अलावा PSL में भी अच्छा प्रदर्शन किया. तेज गेंदबाज भी अच्छी फार्म में हैं चाहे वह आमिर हों, वहाब या इरफान.’ अफरीदी ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि उनकी बल्लेबाजी मजबूत है लेकिन हमारा गेंदबाजी आक्रमण भी मजबूत है. मुझे उम्मीद है कि परिणाम हमारे लिए अच्छा रहेगा.’

उन्होंने कहा,वे बड़ा स्कोर खड़ा करने की कोशिश करेंगे. हमारी बल्लेबाजी भी मजबूत है. हमें उम्मीद है कि गेंदबाजी में हम अपनी गलतियां नहीं दोहराएंगे. और मैच में अच्छा करेंगे.