IPL 2021: कोहली की बल्लेबाज़ी का कायल हुआ ये पाकिस्तानी दिग्गज, ट्विटर पर कही बड़ी बात

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने क्रिकेट जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है. कोहली अपनी बल्लेबाजी को लेकर बेहद गंभीर रहते हैं, जिसके लिए वह नेट पर भी बहुत पसीना बहाते हैं. यहां तक कि बैटिंग पर फोकस करने के लिए कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद इस छोटे फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने की घोषणा भी कर दी है. साथ ही, IPL 2021 के बाद कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की कप्तानी भी छोड़ देंगे. 

हाल ही में कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रैक्टिस का वीडियो अपलोड किया था. इस वीडियो में कोहली बल्लेबाजी का अभ्यास करते नज़र आ रहे थे. कोहली के इस वीडियो पर‌‌ पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद आफरीदी ने भी प्रतिक्रिया दी है. आफरीदी ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'इस बेस्टमैन को खेलते देखना सुखद रहता है. महान खिलाड़ी हमेशा अभ्यास में अपना 100 प्रतिशत देते हैं.' 

 

बता दें कि IPL की सबसे लोकप्रिय टीमों में शुमार RCB अब तक एक भी खिताब नहीं जीत पाई है. हालांकि वह तीन बार टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने में जरूर सफल हुई है. टीम में बड़े नामों के बाद भी वह 2017 और 2019 के सीजन में निचले पायदान पर रही थी. 2020 के सीजन में टीम प्लेऑफ तक तो पहुंची, किन्तु वह ट्रॉफी जीतने में नाकाम रही. इस सीजन भी आरसीबी प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. 

रच दिया इतिहास, विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंची अंशु मलिक

IPL 2021: भारत को मिला रफ़्तार का बादशाह, कोहली भी हुए इस गेंदबाज़ के मुरीद

IPL 2021: CSK और PBKS में भिड़ंत आज, क्या प्लेऑफ की दौड़ में रह पाएगी पंजाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -