शाहिद आफ़रीदी ने दान किए 13 लाख रुपए
शाहिद आफ़रीदी ने दान किए 13 लाख रुपए
Share:

दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने वेस्टइंडीज में पिछले साल आए तूफान पीड़ितों को अपनी फाउंडेशन से लगभग साढ़े 13 लाख रुपये दान किए है. यहाँ  क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स के मैदान पर ICC वर्ल्ड इलेवन टीम के लिए अपनी आखिरी अंतरराष्ट्रीय पारी में वेस्टइंडीज के खिलाफ 11 रन बनाने वाले आफरीदी ने यह घोषणा की.

 

गौरतलब है कि हरिकेन और मारिया तूफान के कारण पिछले साल सितंबर में एंगुइला और डोमिनिका वेस्ट इंडीज  में भारी नुकसान हुआ था. इस चैरिटी मैच में वेस्टइंडीज ने आईसीसी वर्ल्ड इलेवन पर 72 रन की आसानी से जीत दर्ज की. यहाँ पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके आफरीदी को लॉर्ड्स में ‘गार्ड ऑफ ऑनर’ दिया गया. शाहिद आफरीदी इस टी20 मैच में आईसीसी वर्ल्ड इलेवन के कप्तान थे.

 

आफरीदी ने मैच के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं आईसीसी को मुझे यह मौका देने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मेरे लिए इस मैच का हिस्सा बनना गर्व की बात है और मैं इस सम्मान को ताउम्र याद रखूंगा. यह सब क्रिकेट के मक्का में हुआ है और यह बहुत मायने रखता है. मैं अपनी फाउंडेशन की तरफ से हरिकेन तूफानों के लिए 2 लाख रुपए डोनेशन देता हूं.'

विराट हुए फिट खेलेंगे इंग्लैंड के ख़िलाफ़

फुटबाल के दामन पर भी लगे है सेक्सुअल हैरसमेंट के दाग

यो-यो के बाद अब नेक्सा टेस्ट से गुजरेंगे खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -