भारत से हार के बाद अफरीदी का पलटवार, आलोचकों को दिया करारा जवाब
भारत से हार के बाद अफरीदी का पलटवार, आलोचकों को दिया करारा जवाब
Share:

टी- 20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ हार का सामना करने के बाद कड़ी आलोचनाओं का सामना कर रही पाकिस्तान टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि उन्हें आलोचना की कोई परवाह नहीं है क्योंकि उन्हें मालूम है कि टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ क्या है. अफरीदी ने कहा, लेकिन मैं एक बार फिर कहूंगा, वहां (पाकिस्तान में) जो हुआ है उसे होने दीजिए. मुझे मालूम है कि मुझे और मेरी टीम को यहां क्या करना है. यह मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज है. बाकी चीजों के बारे में बाद में सोचा जा सकता है कि कौन क्या कह रहा है. हमारे लिए मुख्य चीज प्रदर्शन है और हमें यह दिखाना होगा.

आपको बता दे की पाकिस्तान को भारत के खिलाफ हार सामना करने के बाद क्रिकेट जानकारों से लेकर मीडिया और पाकिस्तानी प्रशंसकों सभी ने अफरीदी और उनकी टीम को दोषी ठहराया. न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले अफरीदी ने मीडिया से कहा, 'मुझे लगता है कि जब टूर्नामेंट शुरू भी नहीं हुआ था तब मीडिया कई चीजें कह रहा था.

लेकिन हकीकत यह है कि, मैं ना तो मैं ट्विटर देखता हूं, ना ही फेसबुक और ना ही यह देखता हूं कि मीडिया क्या लिख रहा है. मैंने खुद को इससे अलग रखा है. उन्हें मालूम है कि उनके प्रशंसकों की प्रतिक्रिया क्या होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -