शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कही यह बात
शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कही यह बात
Share:

नई दिल्लीः पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कश्मीर मुद्दे पर कुछ अधिक ही मुखर दिख रहे हैं। अफरीदी ने कल सेना की ड्रेस पहनकर भारत सरकार की खूब आलोचना की। उन्होंने पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। दरअसल पाक पीएम इमरान खान के आह्वान पर शुक्रवार को वहां की सरकार ने 'Kashmir Hour' नाम से कार्यक्रम आयोजित किया था. यह कदम भारत सरकार के जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटाए जाने के विरोध में उठाया गया।

इस कार्यक्रम में अफरीदी शामिल हुए और वह जब पहुंचे तो लोगों ने उनका जोरदार स्‍वागत किया. कराची में आयोजित कार्यक्रम में अफरीदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा पाकिस्‍तान कश्‍मीर मामले में सरकार और सेना के साथ खड़ा है। अफरीदी ने पीएम मोदी की निंदा करते हुए कहा कि, आप और आपके समर्थकों ने भारत की छवि को बुरी तरह नुकसान पहुंचाया है. भारत में कुछ पढ़े-लिखे लोग हैं जो समझदारी की बात कर रहे हैं. आपको उन्‍हें सुनने की जरूरत है।

उन्‍होंने कहा कि जब आपकी मौत होगी तो हिटलर के रूप में पहचाने जाएंगे। अफरीदी ने कहा कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार के समय भारत और पाकिस्‍तान के रिश्‍ते काफी अच्‍छे थे. हम एक दूसरे के यहां आते थे और लोग खुश थे. हालांकि जबसे आप सत्‍ता में आए हैं, आपने जो गुजरात में किया या आप जो कश्‍मीर में कर रहे हैं, यह अज्ञानता की निशानी है. हमने भारत पाकिस्‍तान के रिश्‍ते सुधारने की भरसक कोशिश की। उन्होंने खूद को पाक सेना का सिपाही बताया।

मैच शुरू होने से पहले इस पूर्व विंडीज बल्लेबाज की तबीयत बिगड़ी

अनफिट विजय शंकर सीरीज से बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह

विराट कोहली के हाथ में दिखी इस किताब की बिक गई सारी कॉपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -