मुश्फिकुर रहीम ने कोरोना के लिए नीलाम किया अपना ख़ास बल्ला, अफरीदी ने चुकाई ये कीमत
मुश्फिकुर रहीम ने कोरोना के लिए नीलाम किया अपना ख़ास बल्ला, अफरीदी ने चुकाई ये कीमत
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व ऑल राउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने नीलामी के लिए रखे बांग्लादेश क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बैट्समैन मुश्फिकुर रहीम के बल्ले को 20,000 डॉलर में खरीदा है। पिछले महीने मुश्फिकुर ने ऐलान किया था कि कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए राहत कार्यों में सहायता के लिए वह अपने बल्ले को नीलाम करेंगे।

बता दें कि मुश्फिकुर रहीम ने इस बैट से 2013 में श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा था। पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने अपने संस्थान के लिए मुश्फिकुर के इस यादगार बल्ले को 20,000 डॉलर में खरीदा है। ESPN क्रिकइंफो के अनुसार , मुश्फिकुर ने कहा, '' शाहिद अफरीदी ने अपने संस्थान के लिए इस बैट को खरीदा है। मैं खुद को गौरवान्वित सम्मानित महसूस करता हूं कि उनके जैसा कोई शख्स हमारे अच्छे काम से जुड़ रहा है।''

मुश्फिकुर ने पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी के वीडियो संदेश को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। जिसमे अफरीदी कहते नज़र आ रहे हैं कि, "आप जो काम कर रहे हैं वह बहुत अच्छा है। सिर्फ असली नायक ही ऐसा करते हैं। हम ऐसे दौर से गुजर रहे हैं जहां हमें एक-दूसरे के प्यार समर्थन की आवश्यकता है।'' इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं।

इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर के सिर मे आई गंभीर चोट, हॉस्पिटल में है भर्ती

अपने करियर का अंत कुछ इस प्रकार करना चाहते है नोवाक जोकोविच

विराट कोहली ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -