शाही इमाम ने मोदी से की मुलाकात

Feb 08 2016 09:57 PM
शाही इमाम ने मोदी से की मुलाकात

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज राजधानी दिल्ली के शाही इमाम ने एक मुलाकात की. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने पीएम मोदी से चर्चा कर अभी हाल ही में खतरनाक आतंकवादी संगठन आईएसआईएस से संबंध के आरोप में की गई कुछ मुस्लिम युवको को पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के संबंध में उन्हें इस पर संज्ञान लेकर इन गिरफ्तारियों पर अपनी और से गंभीर चिंता व्यक्त की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज अपनी इस चर्चा के दौरान दिल्ली के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पुलिस द्वारा ISIS से संबंध के चलते गिरफ्तार किये गए मुस्लिम नौजवानों को लेकर पारदर्शिता बरते जाने की मांग की. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर चर्चा के बाद जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने अपने बयान में कहा कि ‘‘मैंने तीन मुद्दों. जामिया मिलिया इस्लामिया, एएमयू और हाल की गिरफ्तारियों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह मुलाकात की है.

इमाम ने कहा कि पीएम से आज इन युवको की गिरफ्तारियों के मसले पर उनसे मुलाकात हुई. उन्होंने कहा कि जामिया और एमएमयू के मुद्दों पर किसी दिन और बैठेंगे.’ मोदी व इमाम की यह चर्चा तकरीबन आधा घंटे तक चली व इस प्रमुख चर्चा में इमाम ने मोदी से कहा कि आतंकवाद के मामलों में बड़ी संख्या में मुस्लिम नौजवान जेलों में बंद हैं और उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है. जिसके बाद मोदी ने इमाम को इन मुद्दो पर गहनता से विचार करने का वादा किया है.