'शहंशाह' रेस्‍टोरेंट, जहां कि हर ईंट से 'महानायक' के अंदाज़ की महक..

यूँ तो दुनिया भर में लाखों रेस्‍टोरेंट हैं पर गोरखपुर के एक रेस्‍टोरेंट की आजकल चारो तरफ चर्चा है। इस रेस्‍टोरेंट का नाम है शहंशाह। शहंशाह रेस्टोरेंट खासियत है मेगास्टार अमिताभ बच्‍चन। बता दें, इस रेस्‍टोरेंट में हर ओर केवल 'डॉन" ही दिखते हैं। यानि महानायक का हर अंदाज़ यहाँ दिखाई देगा। उनकी फोटोज, डायलॉग्‍स, डमी, उनका अंदाज।  यानि कि इसकी हर ईेंट पर बिग बी नाम है। मेन्‍यू तक पर अमिताभ की फिल्‍मों की छाप दिखती है। 

इस रेस्‍टोरेंट को खोलने वाले यंग बिजनेसमैन रक्ष ढींगरा महानायक के जबरदस्त फैन है। रक्ष ने ये रेस्‍टोरेंट गोरखपुर के गोलघर के पास स्थित होटल रॉयल रेजीडेंसी में खोला है। 

खबरों के मुताबिक, ये रेस्‍टोरेंट दो फ्लोर तक बना है जिसकी हर ईंट से बिग बी के अंदाज़ की महक आती है। रेस्टोरेंट के गलियारे में जो बाइक रखी है उसे देखकर शोले फिल्‍म के जय-वीरू की याद आ जाती है। आकर्षक बात ये है कि इसके अदंर एंट्री करते ही यहां पर अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍मों की एक रील घूमती नजर आती है।

एक पूरी दीवार तो 'दीवार' फिल्‍म पर बेस्‍ड बनाई गई है।  रेस्‍टोरेंट में अमिताभ के बचपन से जवानी और अब बुढ़ापे तक की तस्‍वीरें लगी हैं। यहां तक की टेबल्‍स पर भी बिग बी की फिल्‍मों का नाम है, जैसे दोस्‍ताना आदि।  

एक स्‍पेशल डिश पेश की जाती है, जिसका नाम 'जादूगर' है। 

Video: सुरक्षा गार्ड का माइकल जैक्सन डांस हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -