दुनिया के शिखर पर पहुंचे शाहीर शेख, पत्नी संग शेयर की तस्वीर
दुनिया के शिखर पर पहुंचे शाहीर शेख, पत्नी संग शेयर की तस्वीर
Share:

टीवी शो महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाकर सभी के दिलों में बसने वाले शाहीर शेख अब शादीशुदा हो चुके हैं। जी हाँ, उन्होंने रुचिका कपूर के साथ शादी की है और आजकल वह अपनी मैरिड लाइफ को जमकर एंजॉय कर रहे हैं। वैसे अब इस बीच शाहीर का कहना है कि 'रुचिका कपूर से शादी करने के बाद वह दुनिया के शिखर पर हैं।' यह बात उन्होंने एक तस्वीर के माध्यम से कही है। पहले तो हम आपको यह बता दें कि शाहीर और रुचिका ने गुपचुप कोर्ट मैरिज की थी, हालांकि दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर फैन्स को इस बारे में जानकारी दी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

अब दोनों शादी के बाद एक दूजे के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं। बीते दिनों ही शाहीर ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमे उन्होंने कहा था, ‘हमारे रिश्‍ते की सबसे अच्‍छी बात यह है कि हम पहले अच्‍छे दोस्‍त हैं फिर पति-पत्‍नी। एक एक्‍टर होने के नाते मुझे हर पल कैमरे के सामने एक किरदार में रहना पड़ता है, लेकिन मुझे एक ऐसी पार्टनर मिली है, जिसके सामने मैं वह बना रह सकता हूं, जो मैं असल में हूं।’ आप देख सकते हैं शाहीर शेख ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह पहाड़ी की चोटी पर बैठे हैं।

इस तस्वीर को शेयर कर शाहीर शेख ने कैप्शन में लिखा है- '#ontopoftheworld' रुचिका कपूर के बारे में बात करें तो वह एकता कपूर फिल्म्स की हेड हैं। लंबे समय तक शाहीर और रुचिका ने एक दूजे को डेट किया और अब शादी कर ली। दोनों की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी और उस समय रुचिका फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के काम में व्यस्त थीं।

नए कोरोना स्ट्रेन पर रामदास अठावले का नया नारा, बोले- 'नो कोरोना नो'

वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगा सिडनाज का नया गाना, शूट के लिए गए गोवा

प्रियंका का मोदी सरकार पर हमला, कहा- किसान आंदोलन को सियासी साजिश कहना पाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -