'ये रिश्ता...' शो के स्पिन-ऑफ वर्जन लीड रोल में नजर आएगा यह एक्टर
'ये रिश्ता...' शो के स्पिन-ऑफ वर्जन लीड रोल में नजर आएगा यह एक्टर
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने अपने कई सालों का सफर अब तक पूरा किया है. यह शो आज भी सभी का फेवरेट है. ऐसे में शो में नजर आने वाले नायरा और कार्तिक की मुख्य भूमिकाओं में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान दर्शकों के दिलों पर राज करते आ रहे हैं. वहीं अब लंबे समय तक चलने वाले शो का 'स्पिन-ऑफ' वर्जन लाने की योजना बनाई जा रही हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार 'बेइंतहा' फेम हर्षद अरोड़ा 'ये रिश्ता ...' के स्पिन-ऑफ वर्जन में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं लेकिन हाल ही में खबरों का दायरा मूड गया है.

जी हाँ, क्योंकि अब खबर मिली है कि अभिनेता शहिर शेख इस सीरियल में मुख्य मेल किरदार निभाते हुए नजर आएंगे और इस बात की पुष्टि खुद शो के निर्माता राजन शाही ने भी की है. जी हाँ, हाल ही में राजन शाही ने कहा कि, “हम 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्पिन-ऑफ वर्जन पर काम कर रहे हैं, जिसने हाल ही में 10 साल पूरे किए हैं. इस सीरियल में लीड रोल निभाने वाले एक्टर को हमने साइन किया है.

शाहिर को एक डायनामिक भूमिका में देखा जाएगा. मुझे एहसास है कि मूल शो के कुछ पात्रों को स्पिन-ऑफ में भी दिखाया जाएगा. नए शो का टाइटल अभी फाइनल नहीं किया गया है.” आप सभी को बता दें कि शाहिर एक शानदार एक्टर हैं और उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा “हां, मैं प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत कर रहा हूं, लेकिन मैं पिछले कुछ दिनों से जम्मू में था. मैं आज मुंबई लौटूंगा, और चीजों को आगे बढ़ाऊंगा. ”

कांग्रेस में शामिल हुईं शिल्पा शिंदे, फैंस ने उनके भाई से कहा- 'समझाओ अपनी बहन को...'

नागिन 3 और कपिल को झटका देकर यह शो बना नंबर 1

मशहूर अभिनेता पप्पू पॉलिस्टर का निधन, अपने वजन के कारण थे मशहूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -