हिना खान और रोहन के बाद इस एक्टर को मिला बॉलीवुड फिल्म का ऑफर!
हिना खान और रोहन के बाद इस एक्टर को मिला बॉलीवुड फिल्म का ऑफर!
Share:

आप सभी को बता दें कि शाहीर शेख आजकल स्टार प्लस के फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पिन ऑफ 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में नजर आ रहे हैं और यह शो टीआरपी लिस्ट में काफी आगे निकल चुका है. ऐसे में उन्हें इससे पहले कलर्स के सीरियल 'दास्तान ए इश्क सलीम अनारकली' में देखा गया था जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था. ऐसे में उस शो में उनके साथ सोनारिका भदौरिया भी स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं जो शानदार रहा था.

मिली खबरों के मुताबिक़ अब शाहीर को बॉलीवुड में काम करने का ऑफर मिल गया है. जी हाँ, हिना खान, रोहन मेहरा के बाद अब शाहिर को फिल्मों का ऑफर मिला है. जी दरअसल हाल ही में शाहीर ने श्रेनु शर्मा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो कि बॉलीवुड की एक जानी-मानी कास्टिंग डायरेक्टर हैं. इन सभी के बाद सबसे मजेदार बात यह है कि श्रेनु यश राज फिल्म के साथ जुड़ी हुई हैं.

अब इस तस्वीर को देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहिर उनके द्वारा ही कास्ट किए गए हैं और एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. हो सकता है कि वो बहुत जल्द किसी यशराज फिल्म में नजर आ जाएं. आप सभी को बता दें कि शाहीर शेख को फिल्मों में काम करते हुए देखने के लिए सभी उत्साहित हैं और वह खुद भी फिल्मों में काम करने के लिए उत्साहित है.

सामने आया दीपिका कक्कड़ के नए शो का पहला प्रोमो, सैफ ने सुनाई कहानी

हिना के कांस में जाने पर इस मैगजीन एडिटर ने उड़ाया मजाक, भड़क उठे भाईजान

हिना खान के बाद कांस में पहुंची एक और टीवी एक्ट्रेस, जानिए कौन है वो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -