कभी इडली और 2 केले खाकर दिन बिताता था ये मशहूर अभिनेता

टीवी अभिनेता शाहीर शेख इन दिनों टीवी शो 'पवित्र रिश्ता 2।0' में धमाल मचा रहे हैं। इस शो में उनके किरदार को बहुत पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल शो में वह मानव का किरदार निभा रहे हैं जो पहले हितेन तेजवानी और स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निभा चुके हैं। अब बात करें शाहीर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक जॉब से की थी और उनके लिया इंडस्ट्री में यहां तक का सफर आसान नहीं रहा है।

हाल ही में शाहीर ने अपने स्ट्रगल के दिनों को लेकर बात की है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में शाहीर ने कहा- 'मैंने बहुत मुश्किल दिन देखे हैं। मैं पूणे में पढ़ाई कर रहा था, जहां नाश्ते में इडली खाता था और दिन में दो केले। इडली मैं हर रोज एक ही इंसान से खरीदकर खाता था। वहीं, रात के खाने में मैं चावल पका लेता था और साथ में दो क्लियर सूप पीता था। ऐसे मैंने चार साल बिताए और अगर मैं अपने कमरे की बात करूं तो मैं खड़ा होकर कमरे की चारों दीवारों को छू सकता था, इतना छोटा था। उस जगह मैं डेढ़ साल रहा। इसके बाद मैं थोड़ी बड़ी जगह पर शिफ्ट हुआ।'

आप सभी को हम यह भी बता दें शाहीर अब तक कई दमदार शोज में नजर आ चुके हैं और उनका अभिनय लाखों लोगों को पसंद आता है। उनके निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने रुचिका कपूर से शादी की है और उनकी पत्नी ने बीते 10 सितंबर को बेटी को जन्म दिया है।

डाडियां नाइट में बड़ी ग्लैमरस नजर आईं निया शर्मा

'सिर्फ तुम' लेकर आ रहे हैं विवियन डीसेना और ईशा सिंह

दहकती आग पर रखी गर्म कढ़ाही में बैठी अंगूरी भाभी!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -