बहन की शादी में शहीर शेख के छलक आए थे आंसू

कोरोना वायरस लॉकडाउन में टीवी एक्टर शहीर शेख पुराने समय में पहुंच गए हैं।वहीं  वह बीते कई दिन से एक के बाद एक अपनी पुरानी यादें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। वहीं कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी बहन का शादी की यादें ताजा की हैं। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस भी इमोशनल हो जाने वाले हैं। इसके साथ ही कुछ समय पहले ही शहीर शेख ने अपनी बहन की शादी और शादी से जुड़ी रस्मों की तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। इन तस्वीरों में शहीर शेख अपनी बहन के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।तस्वीर में शहीर शेख बहन के लिए मेहंदी लेकर आए हैं।

इसके अलावा यहां पर अपनी बहन के चेहरे पर खिली मुस्कान को देखकर शहीर शेख भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।इसके साथ ही जैसे ही शहीर शेख को मौका मिला वैसे ही वह अपनी बहन के हाथों में मेहंदी लगाने लग गए। इस तस्वीर में शहीर शेख मेहंदी वाला बने नजर आ रहे हैं। वहीं बहन का शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए शहीर शेख ने लिखा है कि, ये तस्वीरें मेरी बहन अलीफा की शादी की है। वंही मेहंदी की रस्म के दौरान में अपनी बहन के हाथ पर मेहंदी लगा रहा हूं। वहीं भाई से मेहंदी लगवाते हुए शहीर शेख की बहन काफी इमोशनल हो गई हैं।

वहीं तस्वीर में शहीर शेख की बहन कैमरे के सामने अपने आंसू छिपाती नजर आ रही हैं।बहन को रोते देखकर शहीर शेख से रहा नहीं गया और उन्होंने बिना देर किए अपनी बहन को गले लगा लिया था। वहीं बहन की शादी में शहीर शेख ने सूटबूट में जमकर पोज दिए थे। इस दौरान शहीर शेख अपनी बहन पर प्यार लुटाते नजर आए थे।अपनी बहन की शादी में शहीर शेख सेट से सीधा वेन्यू पहुंच गए थे। इन तस्वीरों में शहीर शेख अपने शो नव्या के लुक में नजर आ रहे हैं।शहीर शेख की ये तस्वीर साल 2011 की है जब वह सीरियल नव्या में काम करते थे। इसके साथ ही इस बात का खुलासा खुद शहीर शेख ने किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh) on

इस्लामिक उपदेशक ज़ाकिर नाइक की पीस TV पर करोड़ों का जुर्माना, नफरत फैलाने का आरोप

धांसू लुक्स में नजर आयी हिना खान, देखिये तस्वीरें

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच ऐसे आयी दूरियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -