'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के एक्टर ने अपनाया नया लुक
'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के एक्टर ने अपनाया नया लुक
Share:

टीवी के मशहूर शो "कुछ रंग प्यार के ऐसे भी" में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता शाहिर शेख इन दिनों काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे है. इस शो में शाहिर शेख 'देव' नाम के लड़के की भूमिका अदा कर रहे है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है. हाल ही में शाहिर ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे देखकर लग रहा है कि उन्होंने अपने लुक में थोड़ा एक्सपेरिमेंट किया और उन्होंने अपने बालों को काफी छोटा कर लिया. यही नहीं बल्कि उन्होंने चश्मा भी लगाया है जो उन पर काफी जंच रहा है. इन तस्वीरों में शाहिर शेख बहुत ही हैंडसम दिखाया दे रहे है.

बता दे कि शाहिर टीवी के मशहूर अभिनेता है जो कई शोज में नजर आ चुके है. उन्हें सबसे ज्यादा महाभारत" में "अर्जुन" के किरदार के लिए पहचाना जाता है. शाहिर के इस किरदार को दर्शकों ने इतना पसंद किया था कि उन्हें अर्जुन के नाम से ही पहचाना जाता है. शाहिर ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर शो 'नव्या' से की थी.

 

 

I was born sick, but I love it #goodmorning #earlybird #madMe #shaheersheikh

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh) on

ख़ास बात यह है कि शाहिर के हैंडसम लुक्स और कातिल मुस्कान पर लड़कियां फिदा हैं. यही नहीं बल्कि इंडोनेशिया में उनकी लाजवाब फैन-फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर युवाओं में खासकर लड़कियों में शाहिर शेख को लेकर है काफी क्रेज है, उनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स हैं. पिछले कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शाहिर मशहूर अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस को डेट कर रहे है. हालाँकि उनसे पूछने पर उन्होंने इन सब बातों को अफवाह मात्र बताया.

ये भी पढ़े

‘फिरंगी’ के निर्देशक ने किया कपिल शर्मा के विवाद का बड़ा खुलासा

बिकिनी पहनकर ट्रेडिशनल लुक में नजर आई ये बोल्ड एक्ट्रेस

सारा जेन डायस ने शेयर की बहुत ही हॉट तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -