पत्नी से दूर हैं शाहीर शेख, कहा- 'मुझे इस वक्त मेरी वाइफ के साथ होना बहुत जरुरी है'

टीवी के बहुत ही मशहूर अभिनेता शाहीर शेख जल्द ही पापा बनने वाले हैं। ऐसे में इन दिनों वह सिलीगुड़ी में हैं और यहाँ वह शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच एक इंटरव्यू में शाहिर ने कहा, ''मैं चाहता हूं कि मैं जल्द से जल्द वापस मुंबई आऊ, और मुझे इस वक्त मेरी वाइफ के साथ होना चाहिए यही मैं हर रोज फील करता हूं।'' आप सभी को बता दें कि जल्द ही शाहीर शेख और एरिका का शो “कुछ रंग प्यार के ऐसे भी” का तीसरा सीजन आने वाला है और इसी शो के शूट के लिए वह सिलीगुड़ी में हैं।

लेकिन हाँ, इस बीच वह अपनी पत्नी को याद क़र रहे हैं। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अभिनेता ने कहा, ''मैं तो चाहता हूं कि जल्द से जल्द मुंबई में वापस आ जाऊं, ट्रेवल करना और दूसरी जगह शूट करना अच्छा लगता है, लेकिन इस टाइम मैं चाहता हूं कि मैं घर पहुंच जाऊं। मुझे इस वक्त मेरी वाइफ के साथ होना चाहिए बहुत ही जरुरी है और मुझे उनके साथ होना है इसलिए मैं जल्द से जल्द मुंबई आना चाहता हूं।''

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'इस वक्त मैं सिलीगुड़ी में हूं और यहां का मौसम भी ठीक है, हम लोग शहर से दूर है और फ्रेश एयर में शूट कर रहें है, हमने बायो बबल बनाया हुआ है जिसमें हम शूट कर रहें है और कभी-कभी आप एक सिटी से बाहर शूट करने आते हो तो आपको अच्छा लगता है थोड़ा चेंज मिलता है और हम अपने प्रोजेक्ट्स पर अच्छे से फोकस करना चाहतें हैं।' आप सभी को बता दें कि अभिनेता आखिरी बार हिना खान के साथ म्यूजिक विडियो “बारिश बन जाना” में नजर आए थे। इस गाने को अब तक मिलियंस व्यूज मिले है।

प्लेन में बम है।।। कॉल आने के बाद दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

नहीं मिली एम्बुलेंस, तो बीमार माँ को पीठ पर लादकर 3 किमी चली बेटी

सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर इमोशनल हुए भोजपुरी इंडट्री के सितारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -