सामने आया शहीर शेख की बेटी का नाम

एक्टर शहीर शेख कुछ समय पहले ही पिता बने हैं और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है। आप सभी ने शहीर शेख को कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में देखा होगा। उन्होंने रुचिका कपूर से शादी की है और बीते दिनों ही रुचिका ने एक बेटी को जन्म दिया है। अब शहीर शेख ने बताया है कि उन्होंने उनकी बेटी का नाम अनाया रखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो रुचिका ने 11 सितंबर को अनाया को जन्म दिया था, हालांकि उनकी तरफ से अब तक इस बारें में कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर बच्ची का जन्म होने पर शहीर की पत्नी रुचिका कपूर और उनका परिवार काफी उत्साहित था। आप सभी देख सकते हैं शहीर ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर रुचिका के साथ उनका बेबी बंप दिखाते हुए एक पुरानी तस्वीर साझा की है और कैप्शन में अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया। शहीर ने कैप्शन में लिखा है, 'जिंदगी ने उन्हें दिए हुए इस उपहार से वह धन्य हो गए हैं।

उनके आगे के सफर के लिए उन्हें सभी के प्यार और शुभकामनाओं की आवश्यकता है। सभी उन्हें दुआ में रखें #अनाया,' वैसे अनाया के मतलब के बारे में बात करें तो अनाया का मतलब होता है तोहफा। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो अनाया" एक इस्लामिक नाम है। वैसे शहीर ने भी अपनी पोस्ट में उनकी बेटी को जिंदगी का तोहफा कहा है।

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज ने 8 करोड़ पंजीकृत उपयोगकर्ताओं का आंकड़ा किया पार

ठीक नहीं हैं शहनाज गिल, पवित्रा बोलीं- 'सिद्धार्थ उस पर नजर रख रहा है'

अफगान में अवैध रूप से रह रहे थे 19 लोग, इस्तांबुल में हुए गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -