मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करते नजर आए शहीर शेख-रुचिका कपूर
मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करते नजर आए शहीर शेख-रुचिका कपूर
Share:

टीवी एक्टर शहीर शेख अब शादीशुदा हो चुके हैं हालाँकि अब तक इस बारे में खुद उन्होंने कुछ नहीं कहा है। वैसे मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से शादी की है। दोनों के बीते दिनों कई फोटोज सामने आए थे जो बेहतरीन थे। दोनों के शादी के फोटोज सामने आए थे जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं। वैसे दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब हाल ही में दोनों का एक वीडियो आया है जो शादी का है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yrhpk_fanclub...... (@mishbir__rheashaheer___)

इस वीडियो में शहीर शेख व्हाइट कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं वहीं, स्काय ब्लू ड्रेस में रुचिका बेहद अच्छी नजर आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं इस समय कई ऐसी फोटोज भी वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करते दिख रहे हैं। बीते दिनों ही शहीर ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'हमारे रिश्‍ते की सबसे अच्‍छी बात यह है कि हम पहले अच्‍छे दोस्‍त हैं, फिर पति-पत्‍नी। एक एक्‍टर होने के नाते मुझे हर पल कैमरे के सामने एक किरदार में रहना पड़ता है, लेकिन मुझे एक ऐसी पार्टनर मिली है, जिसके सामने मैं वह बना रह सकता हूं, जो मैं असल में हूं।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि रुचिका कपूर, एकता कपूर फिल्म्स की हेड हैं। काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शहीर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर रिलेशनशिप स्टेटस कन्फर्म किया था। दोनों की मुलाक़ात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी और उस समय रुचिका फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के काम में व्यस्त थीं।

प्रेम, स्‍वास्‍थ्‍य और व्यापार में कैसा है आपका दिन, जानिए राशिफल

संसद का शीतकालीन सत्र शीघ्रता से आयोजित करें: मनीष तिवारी

अमेरिका ने किया फेसबुक पर प्रतिबंध लगाने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -