शाहीनबाग़ की महिलाओं ने पीएम को लिखा पत्र, सोशल मीडिया पर छेड़ी मुहिम
शाहीनबाग़ की महिलाओं ने पीएम को लिखा पत्र, सोशल मीडिया पर छेड़ी मुहिम
Share:

नई दिल्ली: CAA के विरोध में 15 दिसंबर 2019 से आंदोलन कर रही शाहीन बाग की महिलाओं ने पीएम मोदी से शाहीन बाग़ आने की अपील की है. जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर ‘मोदी जी तुम कब आओगे’ नाम से अभियान जारी कर दिया है. वहीं ट्विटर पर प्रदर्शनकारियों का हैशटैग मोदी जी शाहीन बाग कब आओगे पहले पांच में ट्रेंड करता रहा. दूसरी ओर, दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल ने एक बार फिर लोगों से अपील की कि वे आम लोगों की परेशानी समझकर रोड खाली कर दें. उन्होंने हाईकोर्ट के आदेश का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि पुलिस सख्त एक्शन लेने से बच रही है. उपायुक्त के मुताबिक, इलाके में प्रभाव रखने वाले लोगों से बातचीत लगातार जारी है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का परता चला है कि महिलाओं का कहना है कि जब तक सरकार सीएए समाप्त करने की घोषणा नहीं करेगी, उनका प्रदर्शन जारी रहेगा. उधर, शाहीन बाग की महिलाओं के समर्थन में देशभर से 10 हजार पोस्ट-कार्ड आए हैं. शनिवार को सुशांत सिंह, उनकी पत्नी मोलिना सिंह, पूर्व सांसद उदित राज, सितब त्यागी, अली खान, फरहा नकवी व निशा मलिक आदि यहां पहुंचीं. फातिमा शेख व साबित्री बाई फुले पुस्तकालय: फातिमा शेख और साबित्री बाई फुले के नाम पर यहां एक पुस्तकालय स्थापित किया गया है. इसमें अभी 60 पुस्तकें उपलब्ध हैं. डीयू, जामिया और एएमयू के पांच छात्रों ने शाहीन बाग बस स्टैंड को पुस्तकालय में तब्दील कर दिया है. उनका कहना है कि किताबें और संघर्ष दोनों साथ-साथ चलने चाहिए. 

प्रदर्शन में शामिल हो रहा था लुटेरा, गिरफ्तार: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पश्चिम दिल्ली में 24 दिसंबर को सुभाष नगर निवासी रोहित मदान को बदमाशों ने लूटपाट के दौरान गोली मार दी थी. बदमाश उनका बैग लूटकर फरार हो गए थे. इस मामले में एक बदमाश शाहीन बाग निवासी शाहिद को पीसीआर स्टाफ और स्थानीय लोगों की मदद से तभी दबोच लिया गया था. इसका साथी हमीर उर्फ आमिर फरार हो गया था. वहीं राजौरी गार्डन सब डिविजन पुलिस की छानबीन में पता चला कि आमिर शाहीन बाग का घोषित बदमाश है और रोज वहां चल रहे प्रदर्शन में शामिल होता है. जंहा एसीपी राम सिंह और एसएचओ अनिल शर्मा की टीम ने शाहीन बाग और जामिया नगर में जाल बिछा दिया. शुक्रवार को आमिर को शाहीन बाग इलाके से दबोच लिया गया. उसके खिलाफ सात आपराधिक मामले दर्ज हैं.

दर्दनाक हादसे का शिकार हुई कार में आग, गंभीरों को अस्पताल में भर्ती कराया

CAA के समर्थन में रैली निकालना पड़ा महंगा, 47 भाजपा नेताओं पर दर्ज हुआ मामला

लाखों रुपये किये थे खर्च पर मोटर मैकेनिक ने किया ऐतिहासिक घड़ी को ठीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -