CAA Protest: शाहीनबाग़ से अमित शाह के घर तक प्रदर्शनकारियों का मार्च, प्रशासन की तरफ से इजाजत नहीं
CAA Protest: शाहीनबाग़ से अमित शाह के घर तक प्रदर्शनकारियों का मार्च, प्रशासन की तरफ से इजाजत नहीं
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) के विरोध में शाहीनबाग में दो महीने से प्रदर्शन जारी है और शाहीनबाग में मौजूद प्रदर्शनकारी आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास के लिए मार्च निकालने की तैयारी भी कर रहे हैं, जिसे लेकर दिल्ली पुलिस ने पहले से ही शाहीनबाग को सुरक्षा के दायरे में ले लिया है।

शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों ने रणनीति बनाई है कि वे सभी गृह मंत्री अमित शाह के आवास के लिए मार्च निकालेंगे और अगर वह मिलना चाहते हैं तो प्रदर्शनकारी मिलने के लिए तैयार हैं। किन्तु शाहीनबाग में अभी भी इस बात पर विचार किया जा रहा है कि कितने बजे यह मार्च निकाला जाएगा। शाहीनबाग ने एक ट्वीट में इस बारे में देर रात जानकारी दी गई थी कि वे अपराह्न् दो बजे अमित शाह से मुलाकात करने के लिए मार्च निकलेंगे। शाहीनबाग के कुछ लोगों ने आज दोपहर 12 बजे के लगभग वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मुलाकात भी की है।

DCP आर.पी. मीना ने इस मुलाकात के बाद मीडिया से कहा है कि, "हमारे पास इनकी अर्जी आई थी और ये दो जिलों का मसला है तो इनकी अर्जी नई दिल्ली भेज दी गई, किन्तु वहां से पुलिस हेडक्वार्टर चली गई है अब वहां प्रकिया में चीजें चल रही हैं, जब तक हमारे पास अनुमति नहीं आएगी, हम इन्हें यहां से आगे नही बढ़ने देंगे।"

बिहार में पोस्टर वॉर ने लिया नया रूप, भाजपा की तीन साजिशों को किया गया हाईलाइट!

भाजपा को मिली शिकस्त पर संजय राउत ने कसा तंज, कहा- बाप रे ! पूरी दिल्ली देशद्रोही !

जामिया द्वारा जारी किए गए वीडियो पर बोलीं प्रियंका गाँधी, कहा- अगर एक्शन नहीं लिया गया तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -