PM के साथ वेलेंटाइन डे मानना चाहते हैं शाहीन बाग़ के लोग, कहा- 'मोदी तुम कब आओगे...'
PM के साथ वेलेंटाइन डे मानना चाहते हैं शाहीन बाग़ के लोग, कहा- 'मोदी तुम कब आओगे...'
Share:

आज वैलेंटाइन डे है और इस मौके पर शाहीन बाग के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कुछ अनोखे ही अंदाज में वैलेंटाइन डे विश किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल वहां के प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री को वैलेंटाइन डे का कार्ड देकर उसमें लिखा कि 'मोदी तुम कब आओगे'। आपको बता दें कि इस कार्ड में प्रधानमंत्री से शाहीन बाग आकर वैलेंटाइन डे मनाने और अपना सरप्राइज गिफ्ट लेने की बात की गई थी। जी दरअसल तय कार्यक्रम के अनुसार बीते गुरुवार शाम को शाहीन बाग की दादियों ने हजारों लोगों की मौजूदगी में प्रधानमंत्री को दिया जाने वाला सरप्राइज गिफ्ट को खोला, जिसमें एक टेडी बीयर मौजूद था। वहीं उसके बाद मंच से संदेश दिया गया कि ''भारत ही हमारा वैलेंटाइन है और हम अपने देश को हमेशा प्यार करते रहेंगे।''

इसके बाद शाहीन बाग में मौजूद महिला सलमा ने बताया कि ''हम लोगों ने अपने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मोहब्बत का पैगाम देने के लिए वैलेंटाइन डे उनके साथ मनाने का मन बनाया था। वैलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर शाम पांच बजे कार्यक्रम रखा गया। इसके लिए बकायदा कार्ड छपवाए गए। कार्ड के सबसे ऊपर 'नो टू एनआरसी' और 'नो टू सीएए' लिखा हुआ था। इसके बाद वैलेंटाइन एट शाहीन बाग लिखा हुआ था।'' वहीं उन्होंने कहा, 'कार्ड में आगे प्रधानमंत्री से दिल की गहराईयों से अपील की गई थी कि वह शाहीन बाग आकर वैलेंटाइन डे मनाएं।' इसी के साथ ही प्रधानमंत्री को एक सरप्राइज गिफ्ट भी देने की बात की गई थी और शाम होते ही कार्यक्रम मनाया गया, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया।

आप सभी को बता दें कि शाहीन बाग से आह्वान किया गया कि दो दिन वहां कोई भी राजनैतिक भाषण नहीं होंगे। आप सभी को बता दें कि 15 दिसंबर से शाहीन बाग इलाके में सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है और तभी से वहां की मेन रोड लोगों ने बंद की हुई है। केवल इतना ही नहीं वैलेंटाइन डे मनाने के दौरान बृहस्पतिवार शाम को एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मोहब्बत का पैगाम देने के लिए एक गाना भी लांच किया गया। वहीं इसमें लिखा गया था कि ''मोदी तुम कब आओगे, अभी तो ठंड है, गर्मी अभी बाकी, मोदी तुम कब आओगे।'' 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजली देने के लिए शाहीन बाग में अगले दो दिनों तक देशभक्ति के कार्यक्रम होंगे और रात के समय शहीदों की याद में प्रदर्शन स्थल पर एक हजार मोमबत्तियां भी जलाई गई।

वेलेंटाइन डे पर राशि के अनुसार दें अपने साथी को गिफ्ट

वैलेंटाइन्स डे पर आपके साथी को स्पेशल फील करवाएंगे बॉलीवुड के यह रोमांटिक गाने

अचानक ही बहने लगता था मधुबाला के नाक और मुंह से खून, हर 4 घंटे में देनी पड़ती थी ऑक्सीजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -