CAA Protest: शाहीन बाग़ में लगे 'रास्ता खाली करो' के नारे, स्थानीय लोगों ने किया जाम का विरोध
CAA Protest: शाहीन बाग़ में लगे 'रास्ता खाली करो' के नारे, स्थानीय लोगों ने किया जाम का विरोध
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. शाहीन बाग में दिल्ली को नोएडा से जोड़ने वाले मार्ग पर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ तक़रीबन 50 दिनों से प्रदर्शन चल रहा है. आज यहां पर कई हिन्दू संगठनों को विरोध प्रदर्शन करना था. लेकिन पुलिस ने अनुमति नहीं दी थी, इसके बाद इन्होंने अपना प्रदर्शन निरस्त कर दिया था.

दूसरी ओर आज सुबह 11.30 बजे अचानक 20 से 25 लोग आ गए और शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों के विरुद्ध धरने पर बैठ गए. ये लोग नोएडा-कालिंदी कुंज मार्ग को खोलने की मांग कर रहे थे. इन लोगों ने मीडिया वालों से कहा कि वे किसी संगठन से संबंधित नहीं हैं और आस-पास के रहने वाले लोग हैं. मीडिया से प्रदर्शन कर रहे एक शख्स ने कहा है कि वो ऑटो चलाता है और इस जाम के कारण वह अपनी किश्त नहीं दे पा रहा है.

पुलिस इन प्रदर्शनकारियों को समझा ही रही थी कि अचानक शाहीन बाग के सामने स्थित झुग्गियों से 100 से 150 लोग वहां पर आ गए और सड़क खुलवाने की मांग करने लगे. पुलिस के अनुसार, यहां पर भीड़ बढ़ती गई और कुछ ही समय में महिलाएं भी आ गई. पुलिस इन लोगों को समझाने का प्रयास करती रही, किन्तु ये नहीं माने. ये लोग सड़क पर बैठ गए और शाहीन बाग खाली करो के नारे लगाने लगे.

बजट पेश होने के दुसरे दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में भारी गिरावट, जानिए आज के रेट

चेन्नई : 4 यात्रियों के पास करोड़ो को सोना जब्त, इस देश से भारत पहुंचे

Budget 2020: तो क्या अब PF पर भी देना होगा TAX ! वित्त मंत्री ने किया ये ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -