ISIS के कहने पर शाहिद ने रची थी कैदियों की हत्या की साजिश, पूछताछ में बड़ा खुलासा
ISIS के कहने पर शाहिद ने रची थी कैदियों की हत्या की साजिश, पूछताछ में बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के तिहाड़ जेल में कैद दंगों के आरोपियों की हत्या की साजिश में बड़ा खुलासा हुआ है. स्पेशल सेल के रडार पर इस्लामिक स्टेट ऑफ़ इराक एंड सीरिया (ISIS) के दो दशशतगर्द हैं. ये दोनों तिहाड़ जेल में कैद हैं. दरअसल, तिहाड़ में बंद में दंगों के आरोपी अंकित, हिमांशु और राहुल को मारने का षड्यंत्र रचा गया था. इस साजिश का खुलासा करते हुए पुलिस ने शाहिद को गिरफ्तार किया था.

रेप और ट्रिपल मर्डर केस में शाहिद भी तिहाड़ जेल में ही कैद है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल शाहिद को तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए लेकर आई थी. स्पेशल सेल की पूछताछ में शाहिद ने ISIS के आतंकियों का नाम उगला है. स्पेशल सेल को शक है कि तिहाड़ जेल में कैद आतंकी मुफ़्ती अब्दुस शमी और अजीमुश्शान ने शाहिद में कट्टरपंथी भावना भरी.

ISIS आतंकियों की बात में आने के बाद शाहिद ने तिहाड़ जेल में कैद नार्थ ईस्ट दंगों के आरोपी अंकित, हिमांशु और राहुल को पारे (Mercury) के जरिये मारने की योजना बनाई थी. तिहाड़ जेल में बंद इन दोनों आतंकियों (मुफ़्ती अब्दुस शमी और अजीमुश्शान) को वर्ष 2016 में हरिद्वार के अर्धकुंभ मेले में बम धमाका करने की साजिश में स्पेशल और खुफिया एजेंसियों ने एक बड़े ऑपरेशन के बाद अरेस्ट किया था.

ICICI 'iMobile Pay: 10 लाख अन्य बैंक ग्राहक कर रहे है ICICI के बैंकिंग ऐप का उपयोग

महिलाओं के नेतृत्व वाले व्यवसाय में भारत वैश्विक औसत से है आगे

किस बात का अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस और किस बात की शुभकमानाएं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -