आत्महत्या नहीं, सरहद पर जान कुर्बान करने वाले होते हैं शहीद: खट्टर
आत्महत्या नहीं, सरहद पर जान कुर्बान करने वाले होते हैं शहीद: खट्टर
Share:

चंडीगढ़ : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल की मौत पर राजनीति करने वाले को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि ग्रेवाल की मौत पर सियासत नहीं की जाना चाहिये। बताया गया है कि राज्य के मुख्यमंत्री खट्टर ने ग्रेवाल के अंतिम संस्कार में हिस्सा लिया था। वे पूर्व सैनिक के परिजनों से भी मिले और उन्हें ढांढस बंधवाया। मुख्यमंत्री खट्टर ने पूर्व सैनिक रामकिशन की खुदकुशी पर कहा कि शहीद वे होते हैं जो सीमा पर अपनी जान कुर्बान करते हैं, वे नहीं जो आत्महत्या करते हैं।

गौरतलब है कि बीते दिनों वन रैंक वन पेंशन की योजना से असंतुष्ट होकर पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल ने आत्महत्या कर ली थी और इसके बाद से ही देश में राजनीतिक उबाल आ गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जहां पूर्व सैनिक के परिजनों को एक करोड़ रूपये की आर्थिक सहायता मुहैया कराने का ऐलान किया है वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी एक बार फिर केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

मौत की होगी जांच मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा है कि पूर्व सैनिक ग्रेवाल की मौत के मामले की जांच होगी। जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच को जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -