जल्द ही इस खिलाड़ी के साथ सगाई करने वाली है शाहीद अफरीदी की बेटी
जल्द ही इस खिलाड़ी के साथ सगाई करने वाली है शाहीद अफरीदी की बेटी
Share:

हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर विवादों में घिरे रहने वाले पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहीद अफरीदी एक बार फिर चर्चाओं का विषय बने हुए है। और इस बार उनके चर्चाओं में आने की वजह वो खुद नहीं बल्कि उनकी बेटी अक्सा अफरीदी है। दरअसल शाहीद अफरीदी पाक टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के साथ अपनी बेटी अक्सा अफरीदी की सगाई करने का एलान कर चुके है। हालांकि, सगाई 2 वर्ष के अंदर होगी, क्योंकि अक्सा अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को शाहिद अफरीदी  के परिवार की ओर से इस बात की पुष्टि की गई है कि शाहीन और अक्सा दोनों सगाई करने वाले हैं। वहीं इस बीच  शाहीन अफरीदी के पिता अयाज खान ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे के लिए शाहिद अफरीदी के परिवार को प्रस्ताव भेजा था जिसके उपरांत शाहिद अफरीदी के परिवार वालों ने स्वीकार कर लिया है।

जानकारी के लिए हम बता दें कि उनका यह बयान सोशल मीडिया पर उन खबरों के आने के उपरांत आया है, जिसमें शाहीन अफरीदी और अक्सा अफरीदी की सगाई की बातें साझा होने के साथ ही दोनों परिवारों को बधाई दी जा रही है। इसके साथ ही नए रिश्ते में दो सामान्य बातें होने वाली है। एक तो यह कि यह कपल एक ही अफरीदी जनजाति के हैं। दूसरी बात यह है कि दोनों बीस साल के हैं। इस उम्र में बहुत कम इंटरनेशनल क्रिकेटर सगाई या फिर अपनी शादी के लिए मानते है।

वहीं शाहीन अफरीदी ने वेस्टइंडीज के विरुद्ध अपना पहला T-20 मैच खेला था। इसके उपरांत अपने प्रदर्शन के दम पर वह पाक की वनडे और टेस्ट टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे। तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अबतक 15 टेस्ट मैच, 22 वनडे और 21 टी20 मैच खेल चुके हैं। इसके साथ ही वह टेस्ट क्रिकेट में 48 विकेट, वनडे में 45 और टी20 में 24 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

कोरोना नियंत्रण में है घबराने की नहीं है कोई जरूरत: स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

मंच पर पहुंचते ही पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- ममता दीदी ने बंगाल के लोगों का भरोसा तोड़ दिया...

श्रद्धा कपूर ने खास अंदाज में मनाया बॉयफ्रेंड रोहन का जन्मदिन, इस लुक में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -