भारत-पाक क्रिकेट मैच को लेकर शहीद अफरीदी ने कही बड़ी बात
भारत-पाक क्रिकेट मैच को लेकर शहीद अफरीदी ने कही बड़ी बात
Share:

इस्लामाबाद: अपने बेतुकों बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शाहीद अफरीदी ने इस बीच एक बड़ी बात कही है। शाहीद अफरीदी ने गुरुवार को कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच होने से दोनों देशों के संबंधों में सुधार देखने को मिल सकता है। अफरीदी का बयान ऐसे समय सामने आया है, जब भारत और पाकिस्तान के बीच इस साल द्विपक्षीय टी20 श्रृंखला कराने की अटकलें तेज हो गई हैं। दोनों देशों के बीच 2012/13 के बाद से कोई द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली गई है।

अफरीदी ने क्रिकेट पाकिस्तान से कहा है कि, "भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट बेहद महत्वपूर्ण है। सियासत से खेल को दूर रखा जाना चाहिए। दोनों देशों के बीच क्रिकेट से संबंध सुधर सकते हैं। उन्होंने कहा है कि, "मैंने यह पहले भी कहा है और भारतीय क्रिकेट पाकिस्तान आने का लुत्फ़ उठाते हैं। आप खेल के जरिए रिश्ते सुधार सकते हैं, मगर आप इसे सुधारना ही नहीं चाहते तो यह ऐसे ही रहेगा।

पाकिस्तान के जंग समाचार पत्र ने बुधवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अधिकारी के हवाले से यह रिपोर्ट दी थी कि उनके क्रिकेट बोर्ड को भारत के साथ श्रृंखला के लिए तैयार रहने के लिए कहा गया है। हालांकि भारत की ओर से किसी ने भी इस सीरीज को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है।

टेनिस की राजनीति से वासेक पोस्पिसिल हुए परेशान, मैच के बाद कही ये बात

2022 विश्व कप क्वालीफाइंग मैच: ग्रुप ए के खेल में पुर्तगाल की टीम ने अजरबेजान को किया पराजित

IPL 2021: सुलझ गई RCB की सबसे बड़ी समस्या, कप्तान कोहली संभालेंगे दोहरी जिम्मेदारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -