शहीद अफरीदी को फिर मिली कप्तानी, LPL में संभालेंगे इस टीम की कमान

Nov 22 2020 12:59 PM
शहीद अफरीदी को फिर मिली कप्तानी, LPL में संभालेंगे इस टीम की कमान

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन में जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. शाहिद अफरीदी LPL में गाले ग्लेडिएटर्स की तरफ से खेलेंगे और उन्हें टीम की कमान भी दी गई है. गाले ग्लेडिएटर्स ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर के माध्यम से अफरीदी को कप्तान बनाए जाने की घोषणा की है.

शाहिद अफरीदी ने हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग ({PCL) के प्लेऑफ मैचेस में हिस्सा लिया था. अफरीदी इन मुकाबलों में गेंद से करिश्मा दिखाने में कामयाब रहे थे, किन्तु उनका बल्ला शांत ही रहा. अफरीदी ने मुलतान सुल्तान की तरफ से खेलते हुए तीन विकेट झटके और 13 रन बनाए. LPL को लेकर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने जीरो टॉलरेंस नीति की घोषणा की है. श्रीलंका की एंटी करप्शन यूनिट ICC की एंटी करप्शन यूनिट के साथ मिलकर कार्य कर रही है. एलपीएल के दौरान ये दोनों यूनिट होटल से लेकर मैदान पर पूरी निगाह बनाए रखेंगी.

एंटी करप्शन यूनिट पहले ही स्पष्ट कर चुकी हैं कि यदि कोई खिलाड़ी या अधिकारी भ्रष्टाचार के मामले में पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि लंका प्रीमियर लीग का पहला सीजन 26 नवंबर से आरंभ होने जा रहा था. LPL को हालांकि सीजन की शुरुआत से पहले ही क्रिस गेल, मलिंगा जैसे खिलाड़ियों के पीछे हटने के चलते बड़ा झटका लगा है. लंका प्रीमियर लीग का फाइनल मैच 16 दिसंबर को खेला जाएगा.

कपिल देव ने बताया अपना पसंदीदा गेंदबाज़, कहा- इसके सामने घबरा जाते हैं बल्लेबाज़

खेल सचिव रवि मित्तल का बड़ा ऐलान, 2020 जनवरी में सरकार करने जा रही ये काम

रोहित शर्मा की नहीं है कोई निश्चित जगह: वसीम जाफ़र