भारत के खिलाफ शाहीद अफरीदी ने कही यह बात
भारत के खिलाफ शाहीद अफरीदी ने कही यह बात
Share:

भारत और पाकिस्तान के रिश्तों को लेकर पाक क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शाहीद अफरीदी अपनी बेतुकी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों का केंद्र बने रहते हैं. पिछले दिनों शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे, जिस वजह से वह घर में ही कैद थे, मगर अब ठीक होने के बाद उन्‍होंने फिर से जहर उगलना शुरू कर दिया और ठीक होने के बाद उन्‍होंने सबसे पहले कश्‍मीर को लेकर बड़ा बयान दिया है.

दरअसल कश्‍मीर के सोपोर में बुधवार को आतंकी हमला हुआ और इसमें 65 साल के नागरिक बशीर अहमद को भी आतंकियों की गोली लग गई. बशीर के साथ उनका 3 साल का नाती भी था और वह शव के पास बैठकर रो रहा था. सीआरपीएफ के जवान उस बच्‍चे को क्रॉसफायरिंग वाली जगह से बचाकर उसकी मां के पास लेकर गए. अफरीदी ने इसी घटना की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिससे वो मासूम बच्‍चा अपने नाना के शव और सैनिक के बीच खड़ा है. अफरीदी ने इस फोटो पर भी अपना जहर उगला और लिखा कि कोई भी फोटो कश्‍मीरियों के हालत को बयां नहीं कर सकती. यही नहीं उन्‍होंने इस दर्दनाक फोटो और कश्‍मीर के खिलाफ जहर उगल रहे अपने बयान को अपने ट्वीटर अकाउंट पर पिन भी किया.

राज‍नीति करने का मौका नहीं छोड़ रहे शाहीद अफरीदी: ऐसा कहा जा रहा है अफरीदी राजनीति में कदम रखना चाहते हैं और वह इमरान खान की राह पर ही चल रहे हैं. अपने लोगों के लिए मसीहा बन रहे हैं. भारत के खिलाफ बोलकर वहां अपनी एक अलग जगह बना रहे हैं, अफरीदी ने कुछ समय पहले पीएम मोदी के खिलाफ कहा था कि वो मजहबी बीमारी से ग्रसित हैं.

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी का रोहित शर्मा को लेकर बड़ा खुलासा

पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड टैलेंटेड बैट्समैन को संभालने में रहा नाकाम: कामरान अकमल

आखिर कैसे 2007 में T20 वर्ल्ड कप धोनी ने किया अपने नाम, मैनेजर लालचंद राजपूत ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -