फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने की आत्महत्या

शहडोल: सोहागपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हाइवे किनारे एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में मिली जानकारी के तहत आत्महत्या से पहले युवक ने सोशल मीडिया पर खुद का वीडियो भी बनाया और लाइव भी किया है। युवक ने एक घंटे से ज्यादा समय के लाइव में अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी सहित दो परिचितों को बताया है। युवक ने अपना नाम नीरज गुप्ता बताया है और उसके द्वारा लाइव वीडियो में कहा गया है कि, 'ये आखिरी बयान समझकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, जिससे आगे कोई और नीरज गुप्ता को अपनी जान इस तरह से न गंवानी पड़े।'

मिली जानकारी के तहत सिंगरौली के बरगवां गांव निवासी नीरज गुप्ता का शहर से सटे कंचनपुर हाइवे पर एक ढाबा के सामने बीते शुक्रवार की सुबह फांसी पर लटकते शव मिला है। बात करें नीरज गुप्ता के लाइव वीडियो के बारे में तो उसमे कहा गया कि, 'न्यायालय से विनम्र निवेदन है कि इसे मुझ नीरज गुप्ता का आखिरी बयान समझ कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही किया जाए।' इसी के साथ युवक ने पत्नी सहित परिचितों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

इस वीडियो में कहा गया कि पत्नी को बहला-फुसलाकर पहली संतान को गर्भ में ही मरवा दिया गया। अब संजय नामदेव अपने ही एक साथी शिवकली साकेत के साथ मिलकर पत्नी की दूसरी शादी करा रहे हैं। लाइव वीडियो में मृतक द्वारा बार-बार कहा जा रहा था कि अब पराकाष्ठा पार होता देख लगता है कि फांसी लगाना ही आखिरी रास्ता है। युवक ने अधिकारियों के खिलाफ भी सोशल मीडिया में लिखा है।

युवक ने लिखा है इन तड़ीपार गैंग व उसके इशारे में चलने वाले आला अधिकारी भी यह भूल रहे की इस दुनिया के ऊपर भी एक न्याय तंत्र बैठा है। जहां किसी की नहीं चलती, वहां न तो कोई गवाह होता है और न ही कोई सफाई होती है। वहां सिर्फ और सिर्फ अपने अपने कर्मो के हिसाब से सजा मिलती है। इस पूरे मामले में शहडोल जिले के थाना सोहागपुर के थाना प्रभारी योगेश सिंह परिहार का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। वहीँ दूसरी तरफ सिंगरौली पुलिस को भी सूचना दी जा चुकी है और जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

केरल-महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना के मामलों ने बढ़ाई CM शिवराज की चिंता

भिंड जिला जेल में बड़ा हादसा, 22 कैदी गंभीर रूप से घायल

बुडापेस्ट में कंगना ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार

Most Popular

- Sponsored Advert -