पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के समर्थकों ने जलाए लालू-तेजस्वी के पुतले, लगाए मुर्दाबाद के नारे
पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के समर्थकों ने जलाए लालू-तेजस्वी के पुतले, लगाए मुर्दाबाद के नारे
Share:

सिवान: बिहार के सिवान से पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के इंतकाल के बाद राजद सुप्रीमो और पूर्व सीएम लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तरफ से जो व्यवहार किया गया, उससे शहाबुद्दीन साहब के समर्थकों में काफी आक्रोश है. तेजस्वी यादव और लालू यादव के खिलाफ उनका विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. सिवान में जगह-जगह पर उनके पुतले फूंके जा रहे हैं.

इसी कड़ी में सोमवार को सिवान के बड़हरिया प्रखंड स्थित लकड़ी दरगाह के पास शहाबुद्दीन के समर्थकों ने लालू यादव और तेजस्वी यादव मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उनका पुतला फूंका. इसके साथ ही शहाबुद्दीन के समर्थकों लालू और तेजस्वी के पुतले की चप्पलों से पिटाई भी की. इस दौरान समर्थकों ने पूरे लालू परिवार के खिलाफ नारेबाज़ी की. साथ ही शहाबुद्दीन अमर रहे के भी नारे लगाए गए. उल्लेखनीय है कि बिहार के सिवान संसदीय क्षेत्र से सांसद रह चुके राजद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का दिल्ली के DDU अस्पताल में 8 अप्रैल की सुबह देहांत हो गया था. 

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां उनका इंतकाल हो गया था. कोरोना संक्रमित होने के कारण उनके पार्थिव शरीर को बिहार नहीं लाया जा सका. इस बात को लेकर जमकर विवाद हुआ. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा साहब अकेले ही परिस्थिति से निपटते रहे. पार्टी के कोई नेता दिल्ली नहीं पहुंचे. इसी बात पर भी शहाबुद्दीन के समर्थकों में आक्रोश है. सूत्रों की मानें तो शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब भी इस बात से बेहद नाराज हैं. यही कारण है कि बिहार लौटने के बाद भी वे पार्टी के नेताओं से नहीं मिल रहीं हैं.

वित्त मंत्री का दावा जीएसटी छूट से टीकों की कीमतों में हो सकती है वृद्धि

मई महीने में सात दिन बंद रहेगी बैंकिंग सुविधा

अप्रैल में आर्थिक गतिविधियों में कमी बीते वर्ष से भी बदतर है इस बार के हालात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -