अपनी ब्लैक जैकेट पहन कर कहाँ जा रहा है शाहरुख़ खान
अपनी ब्लैक जैकेट पहन कर कहाँ जा रहा है शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान अपने स्टाइलिश ड्रेस के लिए जाने जाते हैं. शाहरुख खान के डिज़ाइनर भी उनेक लिए यूनिक ड्रेस डिज़ाइन करते हैं. शाहरुख़ ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर अपनी एक जैकेट के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख़ खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है कि शुक्रवार की रात : मैं, तुम और मेरा लेदर... आखिर में मेरी जैकेट पहनने के लिए पर्याप्त ठंडा दिन और हाँ 60 के दशक की तरह की हेयर स्टाइल. यह सबसे फैशनेबल है जो मैं प्राप्त कर सकता हूं.

बता दें कि इन दिनों शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जो कि एक साइंस फिक्शन रोमांस ड्रामा फिल्म है. जिसमें वो एक बौने शख्स के किरदार में नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल. राय कर रहे हैं. यह एक मेगा बजट फिल्म है जिसमें 70 वर्क वीएफएस पर होगा. फिल्म 'जीरो' का निर्माण शाहरुख खान के होम प्रोडक्शन 'रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट' के बैनर तले किया जा रहा है. इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नज़र आएँगी. फिल्म 'जीरो' को साल के अंत के 21 दिसम्बर को रिलीज़ किया जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -