आर.माधवन के साथ इस जगह 'जीरो' की शूटिंग कर रहे हैं शाहरुख खान
आर.माधवन के साथ इस जगह 'जीरो' की शूटिंग कर रहे हैं शाहरुख खान
Share:

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी साइंस फिक्शन फिल्म 'जीरो' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल अब अमेरिका के ऐलबामा स्टेट में चल रहा है. जहां उनकी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. इन तस्वीर में शाहरुख खान, आर. माधवन और फिल्म के निर्देशन आनंद एल.राय सेलिब्रेशन के मूड में नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि फिल्म 'जीरो' में शाहरुख़ खान एक बौने शख्स के किरदार में नज़र आएंगे. यह एक बड़े बजट की फिल्म होगी जिसे शाहरुख के होम प्रोडक्शन 'रेड चिल्ली एंटरटेमेंट' के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्म के निर्देशक आनंद एल. राय भी फिल्म के को-प्रोडूसर हैं. वो पहले ही कह चुके हैं कि फ़िल्म पर 70 प्रतिशत वर्क वीएफएक्स टेक्नोलॉजी पर होना हैं.

इस रोमांस ड्रामा फिल्म में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, अभय देओल और तिग्मांशु धुलिया मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे पर स्पेशल अपीयरेंस में सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, जूही जवाला, आर. माधवन होंगे. फिल्म का टीज़र पिछले साल ही ज़ारी कर दिया था. जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी. फिल्म को इस साल 21 दिसम्बर को रिलीज़ किया जाएगा.

शाहिद ने छोड़ी इम्तिआज़ अली की ये फिल्म

वरुण के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान

क्यों एक के बाद एक इतनी सारी फिल्मों से बाहर हुए अक्षय कुमार?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -