शनिवार को शहद के साथ करें ये उपाय होगी संतान की प्राप्ति

Aug 25 2018 04:23 PM
शनिवार को शहद के साथ करें ये उपाय होगी संतान की प्राप्ति

हर घर में शहद होता है और इसके कई नुस्खे भी आप जानते ही होंगे. शहद कई बीमारी में काम आता है और हमे स्वस्थ रखने में मदद भी करता है. ये कह सकते हैं की शहद से आपके जीवन की कई सारी परेशानी दूर हो सकती है. सिर्फ इतना ही नहीं अगर आपके जीवन से परेशानी जा नहीं रही है तो आप शहद का कुछ इस तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं जिससे आपकी मुसीबतें टल जाएँगी. चलिए जानते हैं उसके बारे में. किस प्रकार से शहद के उपयोग से आप अपने जीवन को सरल बना सकते हैं. 

* कई बार घर में धन आने पर भी नहीं टिकता अौर अधिक खर्चे होते हैं तो वास्तु का ये उपाय करने से लाभ होता है. घर में शहद रखने से फिजूल खर्चों में कमी आती है. शहद की सकारात्मक ऊर्जा घर की नकारात्मक ऊर्जा का नाश कर देती है. इससे आर्थिक व पारिवारिक सदस्यों के स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है. 

* अगर किसी जातक की जन्मकुंडली में शनि राशिगत, वक्री, अशुभ अस्थाना का स्वामी होकर अशुभ गृहों के प्रभाव में हो तो शनि अपनी महादशा, अंतर्दशा, साढ़ेसाती या ढैया अवधी, जन्म, शनि पर गोचर या शनि का गोचर होने पर अशुभ फल देता है. ऐसे में घर में शहद रखने से शनिदेव खुश होते हैं और उनकी अनुकंपा सदैव बनी रहती है.

* शनिवार को काल भैरव और शनिदेव की आराधना करें. प्रसाद स्वरुप साबुत उड़द में दही और शहद मिलाकर अर्पित करें. इस उपाय से पारिवारिक शांति और संतान से जुडी समस्या से छुटकारा मिल जायेगा. माता-पिता यदि संतान की मनमानी या व्यवहार से दुखी हों तो इस अभिषेक से की  से उन संकटों का निवारण होगा.

शनि के बुरे प्रकोप से बचने के लिए करें ये उपाय

कर्ज से जल्द मुक्ति दिलाएगा ये ख़ास उपाय

इन उपाय से करें काले जादू के दुष्प्रभाव को खत्म