इस बॉलीवुड स्टार की क्रिकेट टीम करना चाहती है 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट में निवेश

 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के नए टूर्नामेंट 'द हंड्रेड' में निवेश करना चाहते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान के स्वामित्व वाली केकेआर 100 गेंद वाली प्रतियोगिता में निवेश करने के लिए तैयार है. इस प्रतियोगिता को इस साल जुलाई में शुरू होना था लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे अगले साल के लिए स्थगित कर दिया गया है. केकेआर मालिकों की हिस्सेदारी वेस्टइंडीज में होने वाली 'कैरेबियन प्रीमियर लीग' में भी है. केकेआर ने 2015 में त्रिनिदाद फ्रेंचाइजी को खरीदा था.

द हंड्रेड से जुड़े खिलाड़ियों के करार रद्द: इससे पहले इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट के पहले सत्र में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के करार मंगलावर को रद्द कर दिये थे . कोरोना वायरस महामारी के कारण अब यह टूर्नामेंट अगले साल होगा . प्रति टीम सौ गेंद के इस नये प्रारूप में आठ टीमों के बीच मैच 17 जुलाई से 15 अगस्त के बीच खेले जाने थे.

पुरुष वर्ग में टीमों ने अपने खिलाड़ी भी अक्टूबर में ड्राफ्ट के जरिये चुन लिये थे जबकि महिला टीमों का चयन अभी नहीं हुआ था . ईसीबी के बयान के हवाले से बीबीसी ने कहा ,''हम इसकी पुष्टि करते हैं कि इस टूर्नामेंट से जुड़े सभी खिलाड़ियों के करार रद्द कर दिये गए हैं . खिलाड़ियों को इस पत्र के जरिये सूचना दी गई है . हम अगले साल के लांच के लिये विभिन्न विकल्पों पर पीसीए के संपर्क में रहेंगे.''

गगन नारंग के जन्मदिन पर जानें उनके जीवन से जुड़ी खास बातें

पूर्व फ्लेमिंगो के दिग्गज खिलाड़ी लेको का हुआ निधन

ओरिगी का बड़ा बयान, कहा- अगर लिवरपूल नहीं जीतता है तो यह काफी दुखदायी होगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -